Connect with us

झाबुआ

स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखींच प्रतियोगिता संपन्न , फत्ताटोडी प्रथम तो द्वितीय स्थान पर झाड़टोडी टीम रही।

Published

on

मेघनगर (मनोज अरोड़ा वत्सल आचार्य)  मेघनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम नया गांव जागीर( लुहारटोडी) में गुरुवार रात्रि को स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अथिति के रूप में संघ के मालवा प्रांत के प्रांत सह व्यवस्था प्रमुख बलवंत जी हाड़ा, श्री लवसेना संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण जी लबाना , लवसेना के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक जी लबाना उपस्थित रहे । कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय बाबूसिंह जी हाड़ा एव भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पण एव दीप प्रज्वलित कर की गई। रस्साखीच प्रतियोगिता में कुल 26 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला झाड़टोडी और फत्ताटोडी के बीच हुआ। प्रथम स्थान पर फत्ताटोडी टीम रही। विजेता टीम को 5151/ रुपए पुरस्कार के रूप में दिए गए। वही दूसरे स्थान पर रहने वाली झाड़टोडी टीम को 2100/ रुपए पुरस्कार के रूप में दिए गए। प्रथम पुरस्कार खच्चर टोडी के सरपंच प्रदीप जी गणावा की ओर से दिया गया। वही द्वितीय पुरुस्कार भारत सिंह जी टगरिया की और से दिया गया।स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखींच प्रतियोगिता का आयोजन जागीर क्लब एव श्री लव सेना संगठन की ओर से किया गया था।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – जिला पुलिस द्वारा नवीन आपराधिक कानून 2023 के लिए रखा गया जागरुकता कार्यक्रम , संपूर्ण देश मे लागु होंगे क़ानून ।

झाबुआ8 hours ago

समाज सशक्तिकरण एवं हिंसा मुक्त समाज का निर्माण कार्यक्रम “रक्षा सखी” पत्रिका का विमोचन कार्यक्रम

RATLAM11 hours ago

ED ने जब्त की रतलाम, मंदसौर सहित मध्यप्रदेश में करोड़ों की प्रॉपर्टी डी की बड़ी कार्रवाई : जनवरी में मारा था इंदौर, रतलाम, जावरा सहित कई जगहों पर छापा तीन बैंक को 113 करोड़ की चपत लगाने वाले गर्ग की संपत्ति कुर्क

RATLAM11 hours ago

*1 जुलाई को कांग्रेस द्वारा नर्सिंग भर्ती घोटाला एवं पेपर लीक मामले को लेकर जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित होगा* *प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने पर जिले भर के कांग्रेसी एकत्रित होंगे  मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की करेंगे मांग* 

RATLAM11 hours ago

शिक्षक एक्टिव, क्रिएटिव और इनोवेटिव बनें – श्री यादव

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!