Connect with us

झाबुआ

स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखींच प्रतियोगिता संपन्न , फत्ताटोडी प्रथम तो द्वितीय स्थान पर झाड़टोडी टीम रही।

Published

on

मेघनगर (मनोज अरोड़ा वत्सल आचार्य)  मेघनगर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम नया गांव जागीर( लुहारटोडी) में गुरुवार रात्रि को स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अथिति के रूप में संघ के मालवा प्रांत के प्रांत सह व्यवस्था प्रमुख बलवंत जी हाड़ा, श्री लवसेना संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण जी लबाना , लवसेना के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक जी लबाना उपस्थित रहे । कार्यक्रम की शुरुआत स्वर्गीय बाबूसिंह जी हाड़ा एव भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पण एव दीप प्रज्वलित कर की गई। रस्साखीच प्रतियोगिता में कुल 26 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबला झाड़टोडी और फत्ताटोडी के बीच हुआ। प्रथम स्थान पर फत्ताटोडी टीम रही। विजेता टीम को 5151/ रुपए पुरस्कार के रूप में दिए गए। वही दूसरे स्थान पर रहने वाली झाड़टोडी टीम को 2100/ रुपए पुरस्कार के रूप में दिए गए। प्रथम पुरस्कार खच्चर टोडी के सरपंच प्रदीप जी गणावा की ओर से दिया गया। वही द्वितीय पुरुस्कार भारत सिंह जी टगरिया की और से दिया गया।स्वर्गीय बाबू सिंह जी हाड़ा की स्मृति में रस्साखींच प्रतियोगिता का आयोजन जागीर क्लब एव श्री लव सेना संगठन की ओर से किया गया था।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
RATLAM4 hours ago

सम्पूर्णता अभियान आकांक्षी विकासखण्ड बाजना में बेहतर कार्य कर सूचकांकों में प्रगति लाई जाए आईटीआई बाजना में नीति आयोग के सदस्य की उपस्थिति में बैठक सहकार्यशाला सम्पन्न****हजारों की संख्या में पौधारोपण करने वालों का सम्मान किया गया जय जवान जय किसान पर्यावरण समिति गणेशगंज पिपलौदा में पौधारोपण कार्यक्रम सम्पन्न***

RATLAM4 hours ago

जावरा पत्रकार संघ का गठन : पवन अध्यक्ष, झुरिया सचिव तथा बद्रीलाल कोषाध्यक्ष – उज्जैन बायपास स्थित निजी होटल पर हुई बैठक, पूर्वाध्यक्षों का शाल श्रीफल से किया सम्मान

RATLAM4 hours ago

श्री काश्यप द्वारा मंत्री के रूप में मिलने वाले वेतन भत्तों के समर्पण की घोषणा

झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मीना ने उठाया जन होतेषी कदम , जिले में 11 उप लोक सेवा केन्द्रे खोलेने की तैयारी ।

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर की अध्यक्षता में निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!