Connect with us

झाबुआ

राजेश भाबर द्वारा कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर रमेश की पुत्री को अपनी पुत्री बताया, रमेश ने पुत्री छिनने का लगाया आरोप

Published

on

  चित्र –      रमेश गणावा ।

झाबुआ – जिले की मेघनगर तहसील अंतर्गत ग्राम नवापाडा धन्ना के रमेश गणावा ने अपनी नाबालिक पुत्री के अपहरण करने के प्रयास को लेकर तथा पुलिस अधिकारियों की मदद से व कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर राजेश बाबर द्वारा मेरी नाबालिक पुत्री को अपनी पुत्री बताकर  , बेटी छिनने का लगाया आरोप । पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर जांच कर कारवाई की मांग  की ।

जानकारी देते हुए रमेश गणावा निवासी नवापाड़ा धन्ना ने बताया कि मुझ प्रार्थी की चार संतान है जिसमे तीन पुत्रिया व 1 पुत्र है। मेरी पत्नी अनिता गणावा का निधन , वाल खराब होने के कारण आज से करीब 5 वर्ष पुर्व हो गया था उस समय मेरी चोथे नंबर की पुत्री प्रिती 7 महीने की थी ।‌ वर्तमान मे उसकी आयु 6 वर्ष है । उस समय अस्पताल मे बार बार जाने के कारण मेने मेरी पुत्री को अपनी बहन वीणा पति राजेश भाबर के यहा रखा हुआ था । रमेश ने यह भी बताया कि मेरी पुत्री प्रिती का जन्म दिनांक 03/03/2018 को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मेघनगर मे हुआ था । तथा मेरी पुत्री को उसकी माता के निधन होने के कारण उसे कुछ समय के लिए बहन  वीणा पति राजेश भाबोर के घर पर रखा था । कुछ समय पश्चात जब मै अपनी पुत्री को लेने के लिए बहन वीणा पति राजेश भाबोर के घर गया , तो बहन ने बहाना बनाकर पुत्री को बाद में देने की बात कही । इसके बाद लगातार में राजेश बाबर के घर पर अपनी पुत्री को लेने के लिए गया , हर बार मुझे टाल दिया गया तथा आश्वासन दिया बाद में पुत्री को लौटा देंगे । एक दिन में जाकर मेरी पुत्री को मेरे घर पर ले आया ।‌ वही राजेश बाबर द्वारा  कुटरचित दस्तावेज बनाए गए । जिसमें आधार कार्ड ,आयुष्मान कार्ड ,समग्र आईडी व पंचायत में जन्म प्रमाण पत्र में पिता के नाम पर स्वयं का नाम याने राजेश भाबर का नाम अंकित करवाया । जबकि मेरे पास प्रिती का जन्म प्रमाण पत्र भी है । वर्तमान में मेरी पुत्री मेरे साथ गांव नवापाडा धन्ना में निवास कर रही है। रमेश ने यह भी बताया कि राजेश भाबोर राजनीतिक प्रभाव वाला व्यक्ति है तथा थांदला के एक भाजपा नेता से घनिष्ठ संबध है तथा वो नेता पुलिस विभाग पर दबाव डालकर मेरी नाबलिक पुत्री को अपहरण करने का लगातार प्रयास कर रहे है। रंभापुर पुलिस चौकी के पुलिस वाले, भी लगातार अपराधी का साथ दे रहे है तथा मुझसे मेरी पुत्री छिनना चाहते है। रंभापूर पुलिस वाले बार बार आकर मुझे धमका रहे हे ताकि में अपनी नाबालिक लडकी को राजेश के हवाले कर दू।  वही विगत  रात्रि में करीब 3 बजे पुलिस मोबाईल लेकर मेरे घर ग्राम नवापाडा धन्ना पर आये , जहा पर मेरी वृद्ध माता, मेरी नई पत्नी मल्ला, मेरे छोटे बच्चे थे। मैं उस समय छत पर अपनी बच्ची के साथ सोया था। पुलिस वालो जबरदस्र्सी घर में घुस गये और सब के कंबल हटा कर देखे और बोले कि रमेश और वो बच्ची प्रिती कहा है कब तक हमसे बचेगा । कहकर धमकी देकर चले गये । रमेश गणावा ने पुलिस कार्य प्रणाली को लेकर तथा तथा रमेश भाबर द्वारा जबरदस्ती उसकी पुत्री छिनने को लेकर आरोप लगाते हुए कारवाई की मांग की है । तथा विपक्षीगण के विरूद्ध तथा दोषी पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग भी की है । वास्तविकता में यह देखना दिलचस्प होगा कि वास्तव में पुत्री रमेश गणावा की है या राजेश बाबर की है  ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ7 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ7 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

अलीराजपुर8 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली के ग्राम बलदमुंग के भीलफलिया का ममाला , बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट ।

झाबुआ11 hours ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!