Connect with us

RATLAM

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रत्येक मंडल पर होगा योग शिविर:- भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय जिला भाजपा की कामकाजी बैठक सम्पन्न लोकसभा चुनाव की प्रचंड जीत की बधाई दी

Published

on

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रत्येक मंडल पर होगा योग शिविर:- भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय
जिला भाजपा की कामकाजी बैठक सम्पन्न
लोकसभा चुनाव की प्रचंड जीत की बधाई दी

रतलाम 19 जून 2024/ भारतीय जनता पार्टी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 21 जून को जिले के प्रत्येक मंडल मे योग शिविर का आयोजन करेगी। पार्टी की मोर्चा प्रकोष्ठों द्वारा भी योग शिविर आयोजित होगे। इनमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं पार्टी पदाधिकारी शामिल होगे। 23 जून को भाजपा के पितृ पुरुष डॉ. ष्ष्यामा प्रसाद मुखर्जी के स्मृति दिवस एवं 06 जुलाई को डॉ. मुखर्जी जयंती पर विविध कार्यक्रम होगे। पार्टी द्वारा इस दौरान ‘‘एक पेड़ मॉ के नाम‘‘ अभियान भी संचालित होगा। 25 जून को आपातकाल का दिन काला दिवस के रूप मे मनाया जायेगा तथा 30 जून को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का मन की बात कार्यक्रम सभी बूथों पर आयोजित किया जायेगा।
यह जानकारी भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने रंगोली सभागार मे भाजपा की कामकाजी बैठक ने दी। उन्होने योग दिवस के शिविर मे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक सम्मिलित होने का आव्हान् किया और कहा कि पौधा रोपण अभियान की षुरूआत प्रधानमंत्री श्री मोदी 05 जून को विष्व पर्यावरण दिवस पर ‘‘एक पेड़ मॉ के नाम‘‘ रोपित करके कर चुकें है। जिलें मे डॉ.मुखर्जी के स्मृति दिवस से जयंती तक चलने वाले अभियान मे बूथ स्तर पर पौधा रोपण कार्यक्रम होगे। इसमें सभी ‘‘एक पेड़ मॉ के नाम‘‘ रोपित कर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रसारित करें। अभियान के दौरान स्वच्छता अभियान, संगोष्ठी एवं प्लास्टिक रहित अभियान के कार्यक्रम भी होगे।
जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं से 25 जून को काला दिवस मनाकर आपात काल के रूप मे कांग्रेस द्वारा लोकतंत्र पर किए गए हमले को अधिक से अधिक प्रसारित करने एवं लोकतंत्र रक्षक सैनानियों के सम्मान कार्यक्रमों का आयोजन करने का आव्हान् भी किया। उन्होने कहा कि 30 जून को ‘‘मन की बात‘‘ सभी बूथों पर सुना जाए और इससें जुडी तस्वीरे भी प्रसारित की जाए।
जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने कामकाजी बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव प्रदेष की सभी सीटों की प्रचंड जीत पर बधाई दी और कहा कि रतलाम सीट पर पहली बार 2 लाख से अधिक मतों की जीत हुई है। जावरा से जुडी मंदसौर सीट भाजपा ने साढ़े पांच लाख वोंट आलोट से जुडी उज्जैन से साढ़े तीन लाख से अधिक मतों से जीती है जो रिकार्ड है। जिले के तीनों सांसदगण की उपस्थिति मे कार्यकर्तागण सम्मेलन कर इसकी खुशी मनाई जायेगी। बैठक का संचालन जिला महामंत्री निर्मल कटारिया ने किया आभार जिला महामंत्री संगीता चारेल ने माना। इस दौरान जिला, मंडल, मोर्चा व प्रकोष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

जिला स्तरीय टोलिया गठित
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के लिए प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिला स्तरीय टोलियों का गठन किया है। योग दिवस कार्यक्रम हेतु गठित टोली मे खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनुज शर्मा, जिला मंत्री कालू सिंह परिहार एवं शैलेंद्र सिंह सिसोदिया शामिल है।

डॉ. मुखर्जी स्मृति दिवस एवं जयंती कार्यक्रम की टोली मे जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, जिला मंत्री राजेन्द्र पाटीदार, कीर्ति चरण सिंह तथा आपातकाल दिवस की टोली मे जिला उपाध्यक्ष प्रदीप चौधरी, सुनील सारस्वत एवं बलवंत भाटी को शामिल किया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ16 mins ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ17 mins ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ19 mins ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ23 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ25 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!