Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – गौवंश एवं अवैध शराब परिवहन को रोकने हेतु कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर एवं एसपी राजेश व्‍यास द्वारा ग्राम ककराना एवं आकडि़या में नाविकों की बैठक आयोजित कर सख्‍त निर्देश दिये ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो
फोटो 2

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर एवं पुलिस अधीक्षक राजेश व्‍यास के द्वारा गौवंश के परिवहन को रोकने हेतु जिले के ग्राम ककराना एवं आकडिया का दौरा किया गया , उक्‍त दोनों अधिकारीद्धय द्वारा स्‍थानीय ग्रामवासियों , दुकानदारों एवं नाविकों की बैठक ली गई जिसमें इनके द्वारा सभी को बताया गया की नावों के माध्‍यम से किसी भी तरह का गौवंश परिवहन होने की सूचना मिलने पर सख्‍त कार्यवाही की जावेगी। बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया गया कि सभी नाविकों का स्‍थानीय अनुविभागीय अधिकारी (राजस्‍व) एवं थाना प्रभारी द्वारा सत्‍यापन कर परिचय पत्र प्रदान किया जायेगा । इनके द्वारा नाविकों को निर्देश दिए गए कि उनके नावों का उपयोग वह लोग व्‍यक्तियों को लाने-लेजाने के लिए एवं माल को ढोने के लिए कर सकते हैं, किन्‍तु यदि किसी अवैध व‍स्‍तु जैसे अवैध शराब एवं गौवंश आदि का परिवहन करना वर्जित हैं । इसकी सूचना मिलने पर संबंधित नाव के जप्ति की कार्यवाही एवं नाविकों या इसके साथ जुडे हुए लोगो पर सख्‍त कार्यवाही कि जावेगी , उपरोक्‍त‍ दोनो स्‍थानो पर एक सूचना पटल भी लगाया गया है, जिस पर सभी जिला स्‍तर के अधिकारियों एवं स्‍थानीय अधिकारियों के दूरभाष नम्‍बर है जिस पर यह भी बताया गया है कि गौवंश एवं अवैध शराब परिवहन करने वालो की सूचना देने वाले का नाम गुप्‍त रखा जावेगा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा6 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

पेटलावद8 hours ago

मारुति स्वीफ्ट कार में अवैध शराब की 26 पेटी परिवहन करते आरोपी गिरफ्तार

झाबुआ9 hours ago

‘’स्वच्छता ही सेवा अभियान” अंतर्गत  स्वच्छता जागरूकता हेतु श्रमदान एवं  एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत पौधारोपण।

झाबुआ10 hours ago

नवरात्रि महोत्सव के आयोजन को लेकर सर्वोदय कला मण्डल द्वारा पोस्टर विमोचन किया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!