Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – सहायक आयुक्त निशा मेहरा ने आदेश किए जारी , विद्यालय प्रवेश हेतु किसी भी छात्र / छात्राओं को दस्तावेजों के अभाव में वंचित न रखने के निर्देश ।

Published

on

फोटो

झाबुआ – सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग निशा मेहरा द्वारा समस्त हाई स्कूल के प्राचार्यों को निर्देशित किया गया है कि कोई भी छात्र/छात्रा विद्यालय में प्रवेश से दस्तावेजों के अभाव में वंचित ना रहे। छात्र/छात्रा को प्रवेश देकर उनके अपूर्ण दस्तवेजों के लिये अतिरिक्त समय दिया जायें। समस्त प्राचार्यों को प्रवेश स्थान पर फ्लेक्स के माध्यम से प्रवेश के समस्त निर्देश जारी करने के निर्देश दिए , प्रवेश के संबंध में दस्तावेजो के अभाव में यदि कोई भी छात्र /छात्रा वंचित रहता है तो संबंधित प्राचार्य / प्राचार्या पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर8 hours ago

अलीराजपुर – जिला पुलिस द्वारा नवीन आपराधिक कानून 2023 के लिए रखा गया जागरुकता कार्यक्रम , संपूर्ण देश मे लागु होंगे क़ानून ।

झाबुआ12 hours ago

समाज सशक्तिकरण एवं हिंसा मुक्त समाज का निर्माण कार्यक्रम “रक्षा सखी” पत्रिका का विमोचन कार्यक्रम

RATLAM15 hours ago

ED ने जब्त की रतलाम, मंदसौर सहित मध्यप्रदेश में करोड़ों की प्रॉपर्टी डी की बड़ी कार्रवाई : जनवरी में मारा था इंदौर, रतलाम, जावरा सहित कई जगहों पर छापा तीन बैंक को 113 करोड़ की चपत लगाने वाले गर्ग की संपत्ति कुर्क

RATLAM15 hours ago

*1 जुलाई को कांग्रेस द्वारा नर्सिंग भर्ती घोटाला एवं पेपर लीक मामले को लेकर जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित होगा* *प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने पर जिले भर के कांग्रेसी एकत्रित होंगे  मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की करेंगे मांग* 

RATLAM15 hours ago

शिक्षक एक्टिव, क्रिएटिव और इनोवेटिव बनें – श्री यादव

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!