Connect with us

RATLAM

केशव इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों का जिला अस्पताल भ्रमण एवं डॉक्टर दिवस मनाया

Published

on

केशव इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों का जिला अस्पताल भ्रमण एवं डॉक्टर दिवस मनाया

केशव इंटरनेशनल स्कूल मे आज डॉक्टर दिवस मनाया गया । जिसमे मुख्य अतिथी के रुप मे डाँ त्रुपेश हाड़ा  एवं डाँ. शुभम पांचाल(पूर्व छात्र) उपस्थित थे । मुख्य अतिथी ने डॉक्टर का महत्व और उनकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला । संचालक अथर्व शर्मा ने दोनो अतिथियो का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया एवं प्राचार्या श्रीमती शालू जैन ने स्वागत भाषण दिया।  नन्हें मुन्ने बच्चों ने नृत्य नाटिका द्वारा डॉक्टर की कार्यशैली एवं तत्परता को प्रस्तुत किया।

प्राथमिक कक्षाओं  के विद्यार्थियों ने जिला अस्पताल का भ्रमण किया जहाँ उन्होंने विभिन्न इकाइयों और कार्यप्रणाली को जाना बच्चों ने डॉक्टरों और नर्सों से मुलाकात की और चिकित्सा उपकरणों और प्रक्रियाओं के बारे में जाना ।  सूत्रधार के रुप मे सुरभी श्रीवास्तव एवं प्रियंका कुमावत ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया । अंत मे तुषार चक्रवर्ती ने आभार व्यक्त किया.

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
RATLAM4 hours ago

सम्पूर्णता अभियान आकांक्षी विकासखण्ड बाजना में बेहतर कार्य कर सूचकांकों में प्रगति लाई जाए आईटीआई बाजना में नीति आयोग के सदस्य की उपस्थिति में बैठक सहकार्यशाला सम्पन्न****हजारों की संख्या में पौधारोपण करने वालों का सम्मान किया गया जय जवान जय किसान पर्यावरण समिति गणेशगंज पिपलौदा में पौधारोपण कार्यक्रम सम्पन्न***

RATLAM4 hours ago

जावरा पत्रकार संघ का गठन : पवन अध्यक्ष, झुरिया सचिव तथा बद्रीलाल कोषाध्यक्ष – उज्जैन बायपास स्थित निजी होटल पर हुई बैठक, पूर्वाध्यक्षों का शाल श्रीफल से किया सम्मान

RATLAM4 hours ago

श्री काश्यप द्वारा मंत्री के रूप में मिलने वाले वेतन भत्तों के समर्पण की घोषणा

झाबुआ6 hours ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मीना ने उठाया जन होतेषी कदम , जिले में 11 उप लोक सेवा केन्द्रे खोलेने की तैयारी ।

झाबुआ6 hours ago

कलेक्टर की अध्यक्षता में निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!