Connect with us

झाबुआ

लोक सेवा केन्द्र झाबुआ की वित्तिय निविदाओं के खोले जाने की सूचना*

Published

on




         झाबुआ 03 जुलाई, 2024। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री जितेन्द्रसिंह चौहान द्वारा लोक सेवा केन्द्र झाबुआ की वित्तिय निविदाओं के खोले जाने की सूचना जारी की गई है। राज्य लोक सेवा अभिकरण भोपाल 03 मई 2023 के पत्र के अनुक्रम में जिले में संचालित 06 लोक सेवा केन्द्रो के संचालन के लिये पी.पी.पी. मॉडल के तहत प्रायवेट ऑपरेटरों के चयन हेतु ऑनलाईन निविदायें आमंत्रित की गई है। निविदाओं के अनुक्रम में वित्तिय निविदा खोले जाने की सूचना कार्यालयीन द्वारा तकनीकी निविदा में पात्र एवं अपात्र की सूची जारी कर वित्तिय निविदाएँ खोलने की सूचना जारी की गई।
         लोक सेवा केन्द्रो की निविदाओं की वित्तिय निविदा खोलने के संबंध में कार्यवाही विवरण जिले के पाँच लोक सेवा केन्द्र (रानापुर, रामा, मेघनगर, थांदला, पेटलावाद) की वित्तिय निविदाएँ खोली जाकर संबंधित चयनित प्रथम निविदाकार को लेटर ऑफ अवार्ड LOA जारी किया जा चुका है। लोक सेवा केन्द्र झाबुआ की वित्तिय निविदाएँ नहीं खोली जा सकी थी क्योकि एमपी ई-टेण्डर पोर्टल पर वित्तिय निविदाएँ खोलने हेतु न्यूनतम 02 समिति सदस्यो के डिजीटल हस्ताक्षर की आवश्यकता है, टेण्डर जारी करते समय सीईओ जिला पंचायत झाबुआ का स्थानान्तरण होने (वर्तमान में डिजीटल हस्ताक्षर उपलब्ध नहीं होने), लेखाधिकारी जिला पंचायत झाबुआ के डिजीटल हस्ताक्षर की वैद्यता समाप्त (टोकर डिस्ट्राय) होने तथा निर्वाचन आदर्श आचार संहिता (लोक सभा निर्वाचन-2024) लागू होने से वित्तिय निविदाएँ नहीं खोली जा सकी।
            लोक सेवा केन्द्र झाबुआ की अंतिम सूची का प्रकाशन विभागीय पोर्टल mpedistrict.gov.in के सूचना एवं कार्यक्रम तथा जिले की वेबसाईट jhabua.nic.in पर किया जा चुका है। लोक सेवा केन्द्र झाबुआ के अनुबंधित ऑपरेटर के चयन हेतु पात्र निविदाकारो की वित्तिय निविदा कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में खोली जायेगी। वित्तिय निविदाओं में एक से अधिक निविदाकार द्वारा प्रस्तुत न्यूनतम दर समान पायी जाने की स्थिति में वित्तिय निविदाओं में पात्र निविदाकारो का चयन आरएफपी की कण्डिका 3.7.2 अनुसार लॉटरी पद्धति से 12 जुलाई 2024 को दोपहर 12:00 बजे कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में उपस्थित निविदाकारो के समक्ष किया जायेगा। चयन की कार्यवाही में निविदाकार स्वयं अथवा निविदाकार द्वारा अधिकृत व्यक्ति ही उपस्थित रह सकते है, अधिकृत व्यक्ति को निविदाकार द्वारा जारी अधिकृता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा अन्यथा की स्थिति में संबंधित व्यक्ति को निविदा की कार्यवाही में भाग लेने नहीं दिया जायेगा। वित्तिय निविदा में चयनित होने के पश्चात् किसी भी समय मूल (Original) दस्तावेज अवलोकन हेतु मंगाया जा सकता है, यदि मूल (Original) दस्तावेजो एवं ऑनलाईन दस्तावेजो में कोई भिन्नता एवं कमी पायी जाती है तो निविदा निरस्त की जा सकती है तथा चयनित L-2 निविदाकार को मौका दिया जा सकता है। समस्त निविदाकार उक्त पोर्टल पर अवलोकन कर सूचित हो, पृथक् से कोई सूचना तामील नहीं कराई जायेगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!