Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – थाना सोंडवा के ग्राम रावड़ी में रात में हुए हत्या के प्रयास के मामला का खुलासा , दामाद व सास के मध्य पनपे अवैध संबंधों के चलते दामाद ने ही किया था ससुर की हत्या का प्रयास ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – सोड़वा फरियादी राकेश पिता जागर सिंह डूडवे नि. रावड़ी स्कूल फलिया ने थाना आकर रिपोर्ट लेख करवाया वह गाँव में घर के अंदर पत्नी व बच्चों के साथ सोया था. उसके पिता जागर सिंह घर के आँगन में ख़ाट पर सो गए थे. सुबह 06 बजे उसकी पत्नी ललिता उठकर बाहर निकली तो वह चिल्लाई कि दौड़ रे बा को क्या हो गया है , तो मैं उठकर बाहर गया देखा मेरा पिताजी का सिर , चेहरा खून से भरा था तो मैंने चिल्लाचोट करके काका भीलू व अन्य लोगों को बुलाया . पिता को एम्बुलेंस से लेकर पहले अलीराजपुर अस्पताल बाद में झायडस अस्पताल दाहोद ले गए. मेरे पिताजी के सिर में चोट लगी है जो बोल नहीं रहे है . मेरे पिताजी को रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मार देने की नियत से किसी हथियार से प्राण घातक चोट पंहुचाई है, फरियादी की रिपोर्ट से धारा 307 आईपीसी कि कायमी की गई , प्रकरण की विवेचना में लिए गए कथनों एवं तकनिकी साक्ष्यों के आधार पर ज्ञात हुआ कि घटना में आहत जागर सिंह द्वितीय पत्नी दया उर्फ दयली उर्फ रेखा के जागर सिंह की प्रथम स्वर्गीय पत्नी की लड़की चीनी के पति गमर सिंह उर्फ गमरिया से अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गए थे । सास व दामाद के मध्य विगत 4 – 5 वर्षों से यह अवैध संबंध चल रहें थे । जागर सिंह व दयली गुजरात में जहाँ भी मजदूरी के लिए जाते थे, दामाद गमर सिंह भी वहीं पर मजदूरी के बहाने आ जाता था । आरोपी गमर सिंह के अनुसार उसकी सास दयली के बार – बार उकसाने पर कि तुम जागर सिंह को धड़े लगा दो (रास्ते से हटा दो) अपन दोनों गुजरात में साथ रहकर मजदूरी कर लेंगे, कि बातों से दुष्प्रेरित होकर दामाद गमर सिंह पूर्व नियोजित प्लान के मुताबिक उसके मित्र बारला पिता गुमला निवासी मोराजी के साथ दिनांक 16 की रात्रि को शादी देखने के बहाने रात्रि में मोटर साइकिल पर ग्राम रावड़ी पंहुचे  ,  लगभग आधी रात में गमर सिंह व बारला शादी से निकल कर जागर सिंह के घर आये जहाँ घर के बाहर आंगन में खाट पर सोये हुए जगरसिंह को जान से मरने की नियत से साइकिल की चैन से बनी चकरी नामक हथियार से उसके सर 02 बार वार किया और उसे मृत जानकर वहां से भाग गए ,  विवेचना के दौरान लगभग 20 – 22 लोगो से पुछताछ कर उनके कथन लिये गये । आरोपियों की घटनास्थल पर उपस्थिति के संबंध में तकनीकी साक्ष्य जुटाए गये, आरोपीगणों द्वारा घटना किये जाने की पुष्टी होने पर आरोपी गमरसिंह व उसकी सास दया उर्फ दयली को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया । शेष आरोपी बारला की तलाश जारी है , सराहनीय योगदान – एसडीओपी अलीराजपुर आश्विन कुमार तथा डीएसपी महिला सेल बद्रीलाल अटोदे के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक छगन सिंह बघेल , उप निरी. वीरेंद्र अनारे , उप निरीक्षक मोनिका , उप निरी. शोभरन पाल , उप निरी. रामवचन पांडे सहायक उप निरी. अनिल प्रधान , प्र. आर. 390 देवेंद्र , आर. 464 प्रताप , आर . 240 विक्रम , प्र. आर. 06 दिलीप (सायबर शाखा) ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!