Connect with us

जोबट

जोबट – एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत जोबट थाना परिसर में एसडीएम वीरेंद्र सिंह एवं एसडीओपी नीरज नामदेव सहित अधिकारीयों कर्मचारियों ने किया वृक्षारोपण ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर पूरे देश में चलाए जा रहे एक पेड मां के नाम अभियान के तहत आज थाना जोबट में एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह थाना प्रभारी मोहन डावर व पुलिस के जवानों द्वारा थाना परिसर में छायादार व फल के पौधों का वृक्षारोपण किया गया। बारिश के दौरान बडे स्तर पर वृक्षारोपण की कार्ययोजना निर्धारित की गई  जिले के सभी विभाग पौधारोपण अभियान के अंतर्गत लगातार पौधारोपण कर रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास द्वारा जिले के प्रत्येक थाना में पौधारोपण का कार्य निष्ठा के साथ करवाया जा रहा है। जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव  ने जोबट थाने में पौधे लगाकर जानकारी देते हुए बताया कि अभी पुलिस विभाग द्वारा 120 से अधिक पौधा लगवाये गये है और 11 जुलाई तक और  पौधे एक पेड़ मां के नाम के संकल्प के साथ पौधे रोपित किए जाएंगे पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह जोबट थाना प्रभारी मोहन सिंह डावर नगर परिषद सीएमओ संतोष राठौर दीपक भाटी सहित पुलिसकर्मी पत्रकार जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव द्वारा आम जनमानस से इस अभियान के तहत हर व्यक्ति कम से कम एक पौधा अवश्य रोपित करने की अपील की है। किसान अपने खेतों की मेढ पर फलदार और छायादार वृक्ष लगाए विद्यार्थी अपने शिक्षण संस्थानों पर और अपने घरों के आसपास पौधे रोपित करें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ5 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

जोबट13 hours ago

जोबट – एसडीएम अर्थ जैन ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण ।

पेटलावद18 hours ago

पटवारी संघ ने ज्ञापन देकर पटवारी के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

झाबुआ19 hours ago

21 सितम्बर को सफाई मित्रों के स्वास्थ्य परीक्षण हेतु स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा*

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!