Connect with us

जोबट

जोबट – एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत जोबट थाना परिसर में एसडीएम वीरेंद्र सिंह एवं एसडीओपी नीरज नामदेव सहित अधिकारीयों कर्मचारियों ने किया वृक्षारोपण ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

जोबट – देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर पूरे देश में चलाए जा रहे एक पेड मां के नाम अभियान के तहत आज थाना जोबट में एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह थाना प्रभारी मोहन डावर व पुलिस के जवानों द्वारा थाना परिसर में छायादार व फल के पौधों का वृक्षारोपण किया गया। बारिश के दौरान बडे स्तर पर वृक्षारोपण की कार्ययोजना निर्धारित की गई  जिले के सभी विभाग पौधारोपण अभियान के अंतर्गत लगातार पौधारोपण कर रहे हैं। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास द्वारा जिले के प्रत्येक थाना में पौधारोपण का कार्य निष्ठा के साथ करवाया जा रहा है। जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव  ने जोबट थाने में पौधे लगाकर जानकारी देते हुए बताया कि अभी पुलिस विभाग द्वारा 120 से अधिक पौधा लगवाये गये है और 11 जुलाई तक और  पौधे एक पेड़ मां के नाम के संकल्प के साथ पौधे रोपित किए जाएंगे पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव एसडीएम वीरेंद्र सिंह जोबट थाना प्रभारी मोहन सिंह डावर नगर परिषद सीएमओ संतोष राठौर दीपक भाटी सहित पुलिसकर्मी पत्रकार जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव द्वारा आम जनमानस से इस अभियान के तहत हर व्यक्ति कम से कम एक पौधा अवश्य रोपित करने की अपील की है। किसान अपने खेतों की मेढ पर फलदार और छायादार वृक्ष लगाए विद्यार्थी अपने शिक्षण संस्थानों पर और अपने घरों के आसपास पौधे रोपित करें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ2 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ4 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ4 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ4 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!