jhabuaझाबुआ

भाजपा नेताओं का चाल चरित्र और चेहरा हुआ उजागर

अमित शाह को चुडिया भेंट करेगी कांग्रेस की महिलाएं 

म.प्र. एवं केन्द्र में जब से भाजपा की सरकार बनी है पार्टी में अनुशासनहीनता थमने का नाम नहीं ले रही है  आये दिन भाजपा के नेता सत्ता का दुरूपयोग कर ऐशो आराम लगे रहते है और वे  जनता गाढी कमाई की जमकर बंटरबांट करने में लगे हुए है। सत्ता के मद मे इतने चुर हो गये है कि भाजपा के नेता अपने आपको सर्वे सर्वा  समझने लगे है तथा वे सत्ता के साथ साथ वे चरित्रहिन हो कर अनैतिक कार्यो को अजांम दे  रहे है। विगत कुछ दिनों से भाजपा के अन्दर  भाजपा जिलाध्यक्ष की सीडी वायरल होने से भाजपा खेमे में भुचाल आ गया है। जिसे लेकर भाजपा के प्रादेशिक पदाधिकारीयों ने भाजपा से उन्हे इस्तीफा मांग कर उनकी जगह नये अध्यक्ष बना कर पार्टी में अन्तर विरोध शांत करने की कोशिश की है। भाजपा के नेता की मर्यादाहिन फोटो वायरल होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया,शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष गौरव सक्सेना,प्रवक्ता हर्ष भटट, कांग्रेस नेता आशिष भूरिया, अविनाश डोडियार, पार्षद रशीद कुरैशी, भारू मावी ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा भाजपा नेता इस तरह  के कार्य कर अपने चाल चरित्र और चेहरे को भी उजागर कर रहे है।
भाजपा सरकार में शराब माफिया, भू माफिया ,रेत माफिया, दलाल सक्रिय रूप से भाजपा नेताओं के साथ मिलकर जम कर भ्रष्टाचार कर रहे है तथा प्रशासन पूरी तरह पंगु बना हुआ है। उल्लेखिनिय यह भी है इसके पूर्व में भी भाजपा के कुछ नेता एवं जनप्रतिनिधि पर भी इसी तरह के आरोप लगे थे जिन्हे पैसे के बलबुते पर एवं सत्ता के दबाव पर मामले दबाया गया।
सुश्री भूरिया ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बेटी पढाओं और  बेटी बचाओं का नारा दिया किन्तु भाजपा के नेता है बेटीयो को अपना शिकार बना रहे है इनकी कथनी एवं करनी में अन्तर है सुश्री भूरिया ने आरोप लगाया है कि इस प्रकार घटनाओं से झाबुआ जिले की महिलाओं में भय व्याप्त हो गया है।सुश्री भूरिया ने यह भी कहा कि जिले की महिलाओं से अपिल की है वे भाजपा के बहकावे में नहीं आये।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिता शाह के दौरे को लेकर सवाल करते हुए कहा कि क्या भाजपा का यही चिऱत्र है जिसका वे अपने भाषणों में हमेशा गुणगान करते फिर रहे है सुश्री भूरिया ने अमीत शाह को चेतावनी देते हुए कहा कि अपना झाबुआ दौरा रद्व कर भाजपा सरकार को कहे पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करावे अन्यथा कांग्रेस की महिलाए उन्हे चूडी भेट कर उनका विरोध करेगी।
सुश्री भूरिया ने कहा कि भाजपा शासन में महिलाए भाजपा नेताओं से  सुरक्षित नहीं है भाजपा नेताओं द्वारा आये दिन महिलाओं को पद का लालच देकर उनका शोषण किया जा रहा है सुश्री भूरिया ने महिलाओं से अपिल की है कि ऐसे भाजपा के नेताओं के कहने में न आवे न लालच में न आवे तथासुश्री भूरिया ने प्रशासन एवं शासन  को आडे हाथों लेते हुए कहा कि इस मामले में लिपापोती न  करे मामले को उजागर ऐसे लोगों के विरूद्व तत्काल कार्यवाही करें। दोषियों को कडी से कडी सजा दिलाने में मदद करें अन्यथा कांग्रेस सडकों पर उतर कर आन्दोलन करने में भी नहीं हिचकेगी।

Show More

Pradeshik Jan Samachar

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close