झाबुआ

प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा का धिक्कार आंदोलन 9 मार्च को

झाबुआ से राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

जिला भाजपा करेगी कलेक्टर कार्यालय का घेराव
झाबुआ । कमलनाथ सरकार द्वारा किसानों, युवाओं और समाज के विभिन्न वर्गों के साथ निरंतर की जा रही धोखाधड़ी, जनकल्याण की योजनाओं को बंद करने के षडयंत्र तथा केन्द्र की योजनाओं का प्रदेशवासियों को लाभ लेने से रोकने के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी 9 मार्च को प्रदेशव्यापी धिक्कार आंदोलन के तहत कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेगी। गुरूवार को जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित जिले के सभी भाजपा पदाधिकारियों, मंडल प्रभारियों, सभी मोर्चो के पदाकारियों की आहूत बैठक में जिले की प्रभारी श्रीमती रंजना बघेल ने भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए यह बात कहीं ।
श्रीमती रंजना बघेल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कि प्रदेश सरकार को उसकी वादा खिलाफी के प्रति हम बार-बार आगाह कर रहे है। लेकिन सरकार मध्यप्रदेश की जनता को परेशान करने से बाज नहीं आ रही है। कई बार सरकार से किसानों की कर्जमाफी जैसे वादों पर अमल करने का आग्रह किया, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंगी। प्रदेश के नागरिकों की उपेक्षा भारतीय जनता पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी, इसीलिए पार्टी ने शनिवार 9 मार्च को हर जिलों में कलेक्टर कार्यालयों के घेराव का निर्णय लिया है। भारतीय जनता पार्टी 9 मार्च को धिक्कार आंदोलन करेगी। इस आंदोलन में पार्टी समाज के उन वर्गों को भी साथ लेगी, जो इस सरकार की धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं। श्रीमती रंजना बघेल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर तीन रंगों के प्रपत्र बना कर किसानों को कर्जमाफी के नाम पर सिर्फ गुमराह करने के अलावा कुछ नही किया है कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में किये वादे को पूरी तरह नकार कर वादा खिलाफी की है । 31 मार्च 2018 की स्थिति में किसानों के 2 लाख तक के कर्ज माफ करने का केवल ढोंग किया है किन्तु वास्तविकता में किसानों का हर प्रकार का कर्ज माफ करने का किया गया वादा माफ नही हुआ है । बेरोजगारो का 4 हजार रूपये का भत्ता सरकार बनने के 10 दिन के अंदर देना था किन्तु आज तीन माह होने को है किसी भी बेरोजगार को भत्ता नही मिला है ।उन्होने कहा कि शिवराजसिंह चौहान सरकार की किसान कल्याणकारी योजना भावांतर को बंद कर दिया गया है। बिजली बिल हाफ करने के वादें से सरकार मुकर रही है। उन्होने कहा कि उक्त घेराव किसान विरोधी नीति के अलावा छात्र हित, बेरोजगारी भत्ता सहित अन्य स्थानीय मुद्दो को लेकर किया जावेगा । उन्होने कहा कि भाजपा जनता व दरिद्रनारायण की सेवा करने वाला दल है। पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानवतावाद को लेकर अन्तिम व्यक्ति के हित साध्य की चिंता करने वाली पार्टी है । हम सभी को एक जूट होकर कांग्रेस की प्रदेश सरकार के खिलाफ जंगी घेराव आन्दोलन करना है ।
इस अवसर पर जिला भाजपाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ने भी अपने संबोधन मं बताया कि प्रदेश की कमलनाथ की कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी एवं किसानों, युवावर्ग के साथ किये छलावे को लेकर 9 मार्च को दोपर 12 बजे जिला भाजपा कलेक्टर कार्यालय का जंगी घेराव करेगी । जिसमें जिले के सभी मंडलों से बडी संख्या में भाजपाई कार्यकर्ता सहभागी होगें यह घेराव ऐतिहासिक होकर उन्होने सभी कार्यकर्ताओं एवं मोर्चे के पदाधिकारियां एवं कार्यकर्ताओं की सहभागिता के बारे में जानकारी दी । इस जिला स्तरीय बैठक में पूर्व विधायक सुश्री निर्मला भूरिया, कलसिंह भाबर,प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेष दुबे,कल्याणसिंह डामोर, जिला महांमंत्री प्रवीण सुराणा, शयामा ताहेड, कमलेश दांतला, ओपी राय,शैलेन्द्र सोलंकी फकीरचंद राठौर, भानु भूरिया, श्रीमती सुनिता अजनार, बसंती बारिया, कुंता सोनी, संगीता पलासिया, मुकेश , जूनेद खान, पारस तलेरा, विश्वास सोनी, कलमसिंह भाबर, इरशाद कुर्रेशी, रामेश्वर नायक, सरदारसिंह डावर, गेंदालाल बामनका, मुकेश मेहता, नाना राठौर, संगीता पलासिया, नाना राठौर, भूपेश सिंगोड, सहित बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन प्रवीण सुराणा ने किया |
——————————————————-

Show More

Piyush Gadiya

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close