MPRecent NewsSocialझाबुआ

गृह फायनेंस लि. की 150 वी शाखा का हुआ शुभारंभ । प्रादेंषिक प्रबंधक ने फीता काट कर किया षुभारंभ

झाबुआ ।  पूरे जिले को अब गृह निर्माण एवं मकान क्रय  के लिये  अब रतलाम या उज्जेन जैसी जगह पर चक्कर लगाने की आवष्यकता नही पडेगी  । एचडीएफसी बेंक की सहायक गृह फायनेंस लि.कंपनी की देष की 150 वी एवं प्रदेष की 23 वीं शाखा का शंुभारंभ रविवार को सिद्धेष्वर कालोनी में पष्चिकी मध्यप्रदेष के प्रादेषिक प्रबंधक अजयकुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर तथा फीता काट कर किया । इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक  राकेष चैधरी, रतलाम क्षेत्र के प्रभारी संदीप शर्मा, झाबुआ शाखा प्रभारी प्रतीम तिवारी एवं रतलाम शाख के गगन जैन उपस्थित थे ।
    इस अवसर पर  प्रादेषिक पं्रबंधक  अजयकुमारसिंह ने अपने प्रेरक उदबोधन मे गृहत फायनेंस लिमिटेड के बारे बताया कि उकत कंपनी 1986 में राष्ट्रीय आवास बेंक से पंजीकृत होकर 1988 से गुजरात के अहमदाबाद से इसने अपना कार्य प्रारंभ किया और आज देष के आठ राज्यों में इसका विस्तार हो चुका है । पूरे देष में 150 शाखाओं के माध्यम से  भारत का अग्रणी गृह फायनेंस करने वाली संस्था के रूप  में अपना स्थान बना लिया है । उन्होने झाबुआ जैसे आदिवासी जिले में इसके शुभारंभ को एक शुभ संकेत बताते हुए कहा कि अब झाबुआ से ही गा्रमीण क्षेत्रों के लोगों को गृह निर्माण,गृह क्रय आदि के लिये पूरी सुविधायें मिल सकेगी ।
    क्षेत्रीय प्रबंधक राकेष चैधरी ने भी अपने उदबोधन में कहा कि वर्ष 2005 में मध्यप्रदेष में पहली शाखा उज्जेन में  शुरू की गई थी आज हमारा प्रदेष में ही इतना अधिक नेटवर्क बढ गया है कि झाबुआ में आज प्रदेष की 23 वीं शाखा का शुभारंभ कर रहे है । उन्होन कहा कि इस शाखा के षुरू हो जाने से जिले में आन्तरिक अंचलों तक 100 किलोमीटर की परीधि में तथा छोटे छोटे गा्रमों में भी गृह निर्माण आदि के लिये फायनेंस की सुविधा मुहैया करावेगी । उन्होने आगे बताया कि इसके पूर्व  रतलाम एवं उज्जेन शाखा कार्यालय के माध्यम से पूर्व से ही  इस जिले में हमारे 575 से अधिक गा्रमीण अंचलों के गा्रहकों को करीब 17 करोड 85 लाख के ऋण दिये जाचुके है । गा्रहकों को पूर्ण संतोष ही हमारा मुख्य लक्ष्य रहा है ।उन्होने बताया  िकइस बा्रंच के खुलने के बाद  जिले में ग्राहकों का नेटवर्क और तेजी से बढेगा ।
    क्षेत्रीय प्रभारी संदीप शर्मा ने गह फायनेंस लि के उद्देष्यों को सारगर्भित तरिके से बताते हुए कहा कि  होम लोन के अलावा मकान क्रय, मकान दुरूस्ती, बंधक रख कर विभिन्न कार्यो जैसे बच्चों की शादी, व्यवसाय, दुकान, मकान मरम्मत सहित बहुआयामी लोन सुविधायें कम से कम ब्याज पर देकर देष के व प्रदेष के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका निभारहे है । अब जिलेवासियों को त्वरित लोन सुविधायें प्राप्त हो सकेंगी ।
    अन्त मे आभार प्रदर्षन प्रीतम तिवारी ने व्यक्त किया ।

Show More

Pradeshik Jan Samachar

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close