टेक ज्ञान

नोकिया ने एफपी2 अपडेट रिलीज के अगले दिन वापिस लिया

नई दिल्ली। बैले एफपी अपग्रेड की रिलीज के सिर्फ दो दिन बाद, यूजर्स की शिकायतों के मद्देनजर नोकिया ने इसे वापिस ले लिया है। इस अपग्रेड को बुधवार को रिलीज किया गया था, लेकिन जिन लोगों ने भी इसे अपनी बैले ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित नोकिया डिवाइस पर इनस्टॉल किया, उन्होंने अपग्रेड से पहले एप्पलीकेशन इनस्टॉल करने में इनस्टॉलेशन ना होने, त्रुटियों और समस्याओं की शिकायत की।
इस समस्या पर फौरन कार्रवाई करते हुए, नोकिया ने बैले एफपी2 अपग्रेड में कहां और किस तरह की गलती रह गई है, इसकी जांच और शोध के लिए वापिस ले लिया। कंपनी ने यह अपग्रेड अगले कुछ दिनों या हफ्ते बाद कमियों और गलतियों से मुक्त करके फिर से उतारने का वादा किया है। जो यूजर्स इस नवीनत्तम सॉफ्टवेयर अपग्रेड को अपनी डिवाइस पर प्राप्त नहीं कर पाये उन्हें इसके अंतिम अपग्रेड के उपलब्ध होने तक प्रतीक्षा करनी होगी।
हालांकि अपग्रेड के असफल होने का कोई कारण सामने नहीं आया है, लेकिन यह माना जा रहा है की नये अपग्रेड में कुछ डिवाइसों में पहले से इनस्टॉल्ड पुराने अपग्रेड के प्रति किसी प्रकार की असंगति होगी जिससे विभिन्न डिवाइसों पर इस अपग्रेड को लेकर विभिन्न तरह की समस्याएं आईं।
Show More

Pradeshik Jan Samachar

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close