Connect with us

झाबुआ

शासकीय आईटीआई में  07 अगस्त से ओपन(कन्वर्जन) राउण्ड प्रारम्भ

Published

on

झाबुआ 05 अगस्त, 2024। जिले में स्थित शासकीय आईटीआई में संचालित इंजीनियरिंग/नॉन इंजीनियरिंग विभिन्नम ट्रेड्स में प्रवेश के लिये कौशल विकास संचालनालय द्वारा निर्धारित शेडयूल अनुसार 07 अगस्त 2024 से प्रवेश हेतु शेष रिक्त सीटों पर ओपन (कन्वर्जन)राउण्ड प्रारम्भ हो रहा है जिसके अन्तर्गत मध्यप्रदेश राज्य एवं राज्य के बाहर के आवेदक भी विभाग के पोर्टल www.dsd.mp.gov.in पर अपना नवीन रजिस्ट्रेशन एवं इच्छित संस्थाओं/ट्रेड्स में प्रवेश के लिए चॉइस फीलिंग कर सकेंगे।
          आईटीआई में प्रवेश लेने के इच्छुक ऐसे आवेदक जिन्होंने विभाग के पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन पूर्व में करवाया है लेकिन मेरिट में नाम नहीं आया है वे भी 07 अगस्त से 14 अगस्त 2024 तक त्रुटी सुधार एवं इच्छित संस्थाओ/ट्रेड्स की प्राथमिकता के क्रम में पुनः च्वाईस फिलिंग कर ओपन (कन्वर्जन) राउंड में प्रवेश लेने के अवसर का लाभ ले सकेंगे । शासन द्वारा निर्धारित न्यूनतम ऑनलाईन प्रवेश पंजीयन एवं च्वाईस फिलिंग पोर्टल शुल्क में अपना त्रुटीरहित आवेदन भरने तथा अधिक जानकारी के लिये आवेदक अपने नजदीकी शासकीय आईटीआई में स्थापित हेल्प डेस्क पर सम्पर्क कर सकते है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!