Connect with us

क्राइम रिपोर्ट

इंस्टाग्राम पर किसी एक व्यक्ति दवाई पीते हुए दिखाई दे रहा है। जिस पर META AI की टीम द्वारा तत्काल स्टेट साइबर सेल से संपर्क किया गया।झाबुआ एसपी पद्म विलोचन शुक्ल प्रकरण के संज्ञान में आते ही साइबर सेल की मदद से पुलिस टीम उक्त वीडियो को अपलोड करने वाले व्यक्ति पंकज के पास पहुंची।

Published

on

पंकज पिता सुखराम जाती गरवाल निवासी ग्राम खानदान के द्वारा अपने मोबाइल से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की गई थी। उस वीडियो को स्वयं की आईडी से इंस्टाग्राम पर रिल के रूप में डाउनलोड किया गया। उस वीडियो में एक व्यक्ति दवाई पीते हुए दिखाई दे रहा है। जिस पर META AI की टीम द्वारा तत्काल स्टेट साइबर सेल से संपर्क किया गया।
जिस पर स्टेट साइबर सेल द्वारा पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्म विलोचन शुक्ल से संपर्क किया गया। प्रकरण के संज्ञान में आते ही साइबर सेल की मदद से पुलिस टीम उक्त वीडियो को अपलोड करने वाले व्यक्ति पंकज के पास पहुंची।

पंकज से उक्त वीडियो के बारे में पूछने पर उसके द्वारा बताया गया कि जिस व्यक्ति का वीडियो है वह उसको यह नहीं जानता है और ना ही पंकज है। यह किसी और व्यक्ति का वीडियो है जिसके द्वारा दवाई पी जा रही है।

पंकज से उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछते वह ठीक है। उसके द्वारा किसी प्रकार की कोई दवाई नहीं पी गई है। केवल मात्र किसी अन्य व्यक्ति का वीडियो इसके द्वारा अपलोड किया गया है। पंकज को पूरे गांव के सामने उसके पिताजी के सुपुर्द कर दिया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ17 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ18 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी18 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ19 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला19 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!