Connect with us

झाबुआ

सिविल सेवा (एमपीपीएससी) की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को कलेक्टर  की सौगात

Published

on



*

*शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर दसिविल सेवा (एमपीपीएससी) की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को कलेक्टर नेहा मीना की सौगात

             झाबुआ 06 सितम्बर, 2024। शिक्षक के जीवन का मूल उद्देश्य उसके विद्यार्थियों को जीवन में नये मुकाम छूते हुए देखना है और इसी तारतम्य में शिक्षक दिवस के अवसर पर कलेक्टर नेहा मीना द्वारा अपनी ओर सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने वाले एस्पिरेंट को तोहफा भेंट किया है।
कलेक्टर द्वारा पीएमश्री एक्सिलेंस कॉलेज की लाइब्रेरी को सिविल सेवा की परीक्षा के लिए आवश्यक रेफरेन्स बुक्स के सेट उपलब्ध कराये गये है, इसी के साथ कुछ किताबें एवं नोट्स दिल्ली से भी मंगवाये जा रहे है।
             कलेक्टर नेहा मीना ने बताया कि हमारे जिले के विद्यार्थी बहुत ही मेहनती एवं उत्साही है सिविल सेवा की तैयारी में सही मार्गदर्शन मेहनत, दृढसंकल्प एवं धैर्य की आवश्यकता होती है। मुझे विश्वास है कि जिले के एस्पिरेंट को सही मार्गदर्शन एवं किताबे – नोट्स उपलब्ध कराने से जिले से चयनित विद्यार्थियों की संख्या बढ़ाई जा सकती है।
              कलेक्टर द्वारा एक समिति का गठन कर मध्यप्रदेश राज्य लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए माड्‌यूल भी तैयार करवाया गया है जो किताबों एवं नोट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है एवं भविष्य में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा हेतु भी दिल्ली के कोचिंग संस्थानों से बात कर ऐसे प्रयास किये जायेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ14 hours ago

भारत का एक सरकारी स्कूल विश्व के टॉप- 3 स्कूल में शामिल सीएम राइस स्कूल के नवाचार अनुकरणीय कैबिनेट मंत्री श्री चैतन्य काश्यप

झाबुआ14 hours ago

स्कूल शिक्षा विभाग में 15 हजार शिक्षकों को उच्च पद प्रभार अतिथि शिक्षकों की पूर्ति के लिये भी पारदर्शी तरीके से की जा रही कार्यवाही*****जरूरतमंद छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिये मिलेगी स्कॉलरशिप आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर 2024 अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की पहल

बड़वानी14 hours ago

जशन ए शाने रिसालत कान्फ्रेंस 24 को

झाबुआ15 hours ago

पुलिस अधीक्षक झाबुआ श्री पद्मविलोचन शुक्ल द्वारा गिरफ्तारी वारंट एवं स्थाई वारंटीयो की गिरफ्तारी हेतु लगातार निर्देशित किया जा रहा है।

थांदला15 hours ago

स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दशहरा मैदान थांदला में मानव श्रृंखला एवं स्वच्छता शपथ संपन्न की गई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!