Connect with us

झाबुआ

अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल में विराजे गजानन

Published

on

झाबुआ — अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल, झाबुआ में आज गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस शुभ अवसर पर भगवान गणेश की प्रतिमा को सम्पूर्ण विधि विधान से विधिपूर्वक स्थापित किया गया। विद्यालय के प्रांगण में गणेश जी की मूर्ति स्थापना के साथ ही वातावरण भक्तिमय हो गया।

पूजा अर्चना और मूर्ति स्थापना के कार्यक्रम का शुभारंभ प्रातः 8.30 बजे किया गया। इस दौरान विद्यालय के संस्थापक, प्राचार्य, शिक्षको ने उपस्थित होकर भगवान गणेश का आशीर्वाद प्राप्त किया। पूजा के दौरान मंत्रोच्चार और भक्तिपूर्ण वातावरण में विद्यालय परिसर गूंजायमान हो उठा।

सभी ने भगवान गणेश से बच्चों एवं विद्यालय के उज्जवल भविष्य और सुख-समृद्धि की कामना की।

कार्यक्रम का समापन प्रसाद वितरण के साथ हुआ, जिसमें सभी उपस्थित लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया और इस पावन पर्व का आनंद उठाया। गणेश चतुर्थी का यह आयोजन बच्चों में धर्म, संस्कृति और आस्था के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से प्रति वर्ष किया जाता है ।

विद्यालय के प्राचार्य डॉ रितेश लिमये ने इस अवसर पर सभी का धन्यवाद करते हुए भगवान गणेश से आशीर्वाद प्राप्त करने का महत्व बताया और सभी को एकता एवं समर्पण की भावना के साथ कार्य करने की प्रेरणा दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!