Connect with us

RATLAM

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

Published

on

 

रतलाम 23 सितंबर 2024/समय सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक कलेक्टर श्री राजेश बाथम की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में कलेक्टर द्वारा सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि सीएम हेल्पलाइन में आधिकाधिक शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण करके अपने विभाग की रैंकिंग को उच्च स्तर पर ले जाएं।

सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों के निराकरण की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने कहा कि  आगामी शनिवार को पुनः सीएम हेल्पलाइन की विशेष बैठक में समीक्षा की जाएगी। कलेक्टर ने प्रत्येक शिकायत अटेंड करने के निर्देश विभागों को दिए। कलेक्टर ने चेतावनी दी कि शिकायत अटेंड नहीं करने पर कार्यालय प्रमुख के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्टर द्वारा बैठक में स्वास्थ्य विभाग, ऊर्जा, कृषि, महिला बाल विकास विभाग द्वारा शिकायतों के कम निराकरण पर सख्त नाराजगी व्यक्त की। बैठक में कलेक्टर द्वारा स्वास्थ्य विभाग को मौसमी बीमारियों पर नियंत्रण के लिए नियोजित ढंग से कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए। जिला चिकित्सालय, मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय तथा जिले की अन्य चिकित्सा संस्थाओ में मरीजों के उपचार हेतु डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ तथा दवाइयों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ15 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ23 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ25 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ32 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ41 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!