Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – बड़ी खट्टाली मे सफाई मित्र सुरक्षा शिविर का हुआ आयोजन , एसडीएम अर्थ जेन ने सफाई कर्मियों को माला पहना कर सम्मान किया ।

Published

on

खट्टाली से प्रतिनिधि पीयूष राठौड़ की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – जिले के ग्राम बड़ी खट्टाली में बुधवार को पंचायत भवन में जोबट एसडीएम अर्थ जैन व जनपद सीईओ माया बारिया की विशेष उपस्थित में स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 के अंतर्गत भारत सरकार के निर्देशानुसार सफाई मित्र सुरक्षा शिविर का आयोजन सम्पन्न हुआ। इस शिविर का उद्देश्य सफाई कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करना था , शिविर में 10 से अधिक स्वच्छता कर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की गई। जांच के आधार आवश्यक चिकित्सीय परामर्श दिया गया। इसके साथ ही सफाईकर्मीयो को माला पहनाकर शाल, श्रीफल, भेंट कर सफाई किट का वितरण भी किया गया , जोबट एसडीएम अर्थ जैन ने स्वच्छता अभियान के महत्व पर जोर दिया और इसे समाज की भलाई के लिए आवश्यक बताया। उन्होंने सफाई मित्रों के योगदान को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि स्वच्छता के बिना स्वस्थ समाज की कल्पना असंभव है , वही जोबट जनपद सीईओ माया बारिया ने अपने घर के आसपास साफ-सफाई रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यदि प्रत्येक व्यक्ति अपने घर के आसपास कचड़ा न फेके और साफ-सफाई रखे तो निश्चित रूप से न सिर्फ बीमारियों पर अंकुश लगेगा, बल्कि लोगों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा ,  स्वस्थ्य रहने के लिये स्वच्छता का होना बेहद जरूरी है , इस अवसर पर उपसरपंच शुभम मेहता, जनप्रतिनिधि मदन लड्ढा, विजय मालवी, मोबलाइजर कृष्णा मसानिया, सफाईकर्मी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित ग्रामीणजन उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!