Connect with us

झाबुआ

जेल के पीछे महाकाली माता मंदिर के आसपास गंदगी से रहवासी व भक्तगण परेशान……… सीएमओ को दिया शिकायती आवेदन

Published

on

झाबुआ – शहर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान के नीचे व जेल के पीछे स्थित महाकाली माता मंदिर के आसपास पसरी अत्यधिक गंदगी से उत्पन्न हो रही बदबू के कारण आसपास के रहवासी एवं मंदिर के भक्तगण परेशान है । इसी गंदगी को लेकर आसपास के रहवासियों ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को आवेदन दिया है और पसरी गंदगी की साफ सफाई के साथ , नालियों को ढकने हेतु शिकायती आवेदन दिया है ।

जानकारी अनुसार जैल के पीछे के भक्तगण राकेश केवट, प्रियंका ,विशाल, कैलाश ,कलावती , अनीता , सत्यनारायण, संगीता,  उमा आदि अनेक रहवासियों ने मुख्य नगर पालिका को शिकायती आवेदन दिया  है उन्होंने आवेदन में बताया  कि जेल के पीछे स्थित महाकाली माता मंदिर के पीछे तीन फीट का गलियारा है जो दोनों तरफ से खुला हुआ है । वहां आए दिन नशेडी लोग बैठकर शराब का सेवन करते हैं एवं ड्रग्स पीते हैं कभी-कभी इस गली में गंदी वस्तुएं भी फेंक देते हैं । साथ ही आसपास के भी विधर्मी लोग भी कचरा एवं अन्य खराब वस्तुएं भी इस गली में फेंक देते हैं । व कुछ घरों का गंदा पानी भी उसे गली में छोड़ा गया है । जिससे पसरी गंदगी के कारण बदबू आने लगी है जिससे वहां के रहवासी एवं मंदिर पर आने वाले भक्तगण परेशान हो रहे हैं और कहीं ना कहीं धार्मिक भावनाएं भी आहत हो रही है । रहवासियों का यह भी कहना है कि पूर्व में कई बार नपा को इस स्थिति से अवगत कराया गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई । रहवासियों की मांग है कि मंदिर के पीछे गली की साफ सफाई कर , गली को  पैक करा कर , गंदे पानी की नाली की निकासी अन्य जगह छोड़कर,  गंदगी से उत्पन्न बदबू से निजात दिलाई जाए व नालियों को पैक कराया जाए ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!