Connect with us

झाबुआ

नशे के कारोबारियों को लेकर कोई कारवाई देखने को नहीं मिल रही….

Published

on

झाबुआ – नशा एक सामाजिक कुरूती है जिसे सर्व समाज को एक साथ मिलकर, देश की युवा पीढ़ी को इस चुंगल से बचाना होगा ।इसके लिए विभिन्न सामाजिक संगठनों को भी सिर्फ फ्लेक्स बैनर तक सीमित नहीं होना होगा , इन्हें धरातल पर भी काम करना होगा तथा समाज में व्याप्त इस बुराई को सबके साथ मिलकर लड़ाई लड़ना होगी । इसके लिए यह जरूरी है कि नशा करने वाले व्यक्ति को समझाईश देने के साथ साथ, सर्वप्रथम नशा के कारोबारी को लेकर कारवाई करना होगी । जिन-जिन स्थानों या दुकानों या अन्य माध्यमों यह नशे की सामग्री  युवा पीढ़ी तक पहुंच रही है उसको लेकर चिंतन करना होगा तथा इन कारोबारियों के खिलाफ सख्त कारवाई करना होगी । इसके लिए सभी सामाजिक संगठनों को एक साथ मिलकर कार्य करना होगा । यह नशे के कारोबारी अलग-अलग स्थान पर बैठकर अपना कारोबार बिना किसी रोक-टोक के संचालित कर रहे हैं यह नशे का कारोबार इतना फैल चुका है कि आज की युवा पीढ़ी को यह आसानी से उपलब्ध हो रहा है और उसी के कारण आज की युवा पड़ी इसकी चुंगल में फस्ती जा रही है और अपना जीवन बर्बाद कर रही है साथ ही साथ परिवार को भी परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

देश के औद्योगिक विकास और मजबूती में अमूल्य योगदान दिया- सुश्री निर्मला भूरिया ।***** महिला एवं बाल विकास मंत्री ने श्री रतनजी टाटा का स्मरण कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

झाबुआ3 hours ago

नशे के कारोबारियों को लेकर कोई कारवाई देखने को नहीं मिल रही….

झाबुआ3 hours ago

नवरात्रि महोत्सव में प्रतिदिन किया जा रहा लाभार्थियों द्वारा फलाहारी का वितरण* *गरबे में सैकड़ों की तादाद में उमड़ रहा आस्था का जनसैलाब*

अलीराजपुर4 hours ago

अलीराजपुर – सांसद अनीता चौहान ने चांदपुर मे नवरात्रि के अवसर पर महिलाओ के साथ गरबा रास मे हिस्सा लिया , माँ शक्ति की आराधना की ।

झाबुआ4 hours ago

कांग्रेस पार्टी को मजबुत करना हम सभी का दायित्व हैं- कांग्रेस पार्टी का पुराना वैभव लौटाना है- संजय दत्त

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!