Connect with us

झाबुआ

केशव विद्या पीठ में नवरात्री के पावन अवसर पर गरबा रास का आयोजन किया गया

Published

on

केशव विद्या पीठ में नवरात्री के पावन अवसर पर गरबा रास का आयोजन किया गया

              केशव विद्या पीठ झाबुआ में नवरात्री के पावन पर्व के अवसर पर प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी गरबा रास का आयोजन किया गया। नवरात्री पर्व हमारी संस्कृति एवं परंपरा का एक महत्वपूर्ण पर्व है। गरबा रास में कक्षा नर्सरी से कक्षा 4थी के लगभग सभी बच्चों द्वारा सहभागीता की गई।

              गरबा रास में भाग लेने के लिए सभी बच्चे बहुत उत्साहित थे। गरबा रास की प्रस्तुति पारंपरिक वेशभूषा में विभिन्न गीतों पर की गई। सभी बच्चों की शानदार प्रस्तुति ने पूरे माहौल को गरबामय बना दिया एवं उपस्थित शिक्षकों एवं दर्शको का मन मोह लिया। गरबा रास में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को पुरूष्कृत भी किया गया।कार्यक्रम के सफल संचालन में शुभम राव, शची भार्गव, प्रिति तिवारी, संजना मावी, रानी करमदिया, रेणुका चैहान, मनिषा डोडियार आदि का सराहनीय सहयोग रहा।     कार्यक्रम के अंत में संस्था प्राचार्या श्रीमती वन्दना नायर ने समस्त स्टाप एवं बच्चों को गरबा रास कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आभार माना एवं नवरात्री की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!