Connect with us

झाबुआ

सांसद जी.एस.डामोर ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निर्माण हेतु ₹2 लाख की राशि प्रदान की…..

Published

on

झाबुआ- श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण महाअभियान समिति झाबुआ द्वारा लगातार लोगों से संपर्क कर , निधि समर्पण हेतु आह्वान किया जा रहा है समिति के सदस्यों द्वारा भगवान श्री राम दरबार तीर्थ निर्माण हेतु आमजन से स्वेच्छाअनुसार आर्थिक सहयोग हेतु आह्वान किया जा रहा है है जानकारी देते हुए डॉ वैभव सुराणा ने बताया कि भगवान श्री राम तीर्थ निर्माण किसी एक व्यक्ति से ना बन कर, करोडो हिंदुओं के सहयोग से बनेगा । और इसी कड़ी में समिति के सदस्यों द्वारा लगातार आमजनों से संपर्क किया जा रहा है और राशि एकत्रित की जा रही है इसी कड़ी में रतलाम झाबुआ के लोकप्रिय सांसद जी.एस.डामोर और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सूरज डामोर ने भी तीर्थ निर्माण हेतु राशि ₹2 लाख का चेक प्रदान किया । सांसद डामोर ने समिति के सदस्यो द्वारा जनसंपर्क कर ,राशि एकत्रितकरण हेतु किए जा रहे प्रयासों की सराहना भी की । इस अवसर पर श्री विवेक जी दुबे, ओम जी शर्मा,डॉ वैभव सुराना,डा सुमित सोनी, बृजेंद्र चुन्नू शर्मा, आदि मौजूद थे ।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निर्माण हेतु शहर के जागरूक नागरिको और व्यापारियों द्वारा भी पुनीत कार्य में अपना सहयोग दिया जा रहा है डॉ वैभव सुराणा ने यह भी बताया जैसे ही समिति के सदस्य आमजनों से समर्पण निधि हेतु कहते हैं वैसे ही तत्परता से शहर के व्यापारियों और आमजनो द्वारा स्वेच्छा अनुसार सहयोग राशि दी जा रही है । इस पुनीत कार्य में सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरज राठौर द्वारा भी ₹31000 की राशि का चेक प्रदान किया । इस पुनीत कार्य के लिए मातृशक्ति भी पीछे नहीं है और आम जनों से तीर्थ निर्माण हेतु सहयोग राशि देने हेतु अपील कर रही है और राशि एकत्रित भी कर रही है । समिति के सदस्य जब शहर की एक हाथठेला व्यवसायी महिला श्रीमती सुंदरबाई कहार के घर पर श्री राम मंदिर निर्माण हेतु राशि लेने गए, तो महिला ने बड़ी उदारता के साथ इस पुनीत कार्य में सहयोग किया । उनके पुत्र ने सहयोग राशि के रूप में 2,000 देने की बात कही ,तब श्रीमती सुंदरबाई कहार ने अपने पुत्र को स्नेह पूर्ण डांट लगाते हुए, समर्पण निधि में ₹11000 देने की अपनी आदेशात्मक मंशा जाहिर की और राशि प्रदान की । इसके अलावा शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी की तीन पीढ़ी दारा मंदिर निर्माण हेतु समर्पण निधि प्रदान की । व्यापारी चंदनमल जी कटकानी, पुत्र मनोज कटकानी व पोता शुभम कटकानी ,तीनों ने मिलकर तीर्थ निर्माण हेतु सहयोग राशि प्रदान की ।

 

तीन पीढ़ी -दादा ,पुत्र और पौत्र द्वारा सहयोग राशि दी गई ।
श्रीमती सुंदरबाई कहार समर्पण निधि देते हुए ।
श्रीमती स्वाति सुराणा सहयोग राशि एकत्रित करते हुए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ54 mins ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ58 mins ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ60 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

झाबुआ4 hours ago

वस्तुतः इच्छाओं का निरोध करना ही तप है – अणुवत्स संयतमुनिजी

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!