Connect with us

अपना MP

समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित

Published

on


झाबुआ, 19 जुलाई 2021। कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा की अध्यक्षता में समयावधि पत्र (टीएल) की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री सिद्धार्थ जैन, डिप्टी कलेक्टर श्री अनिल भाना, डिप्टी कलेक्टर सुश्री अंकिता प्रजापति, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्री जे.पी.एस.ठाकुर एवं समस्त जिला अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में टीएल प्रकरणों का निराकरण प्रतिवेदन प्रति शुक्रवार तक पोर्टल पर अनिवार्य रूप से दर्ज किया जावे एवं प्रतिवेदन भी प्रस्तुत किया जावे।बगैर प्रतिवेदन के टीएल का विलोपन नहीं किया जाएगा। इस हेतु नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर सुश्री अंकिता प्रजापति को प्रतिवेदन प्रस्तुत किया जावे। यदि समय पर प्रतिवेदन प्रस्तुत नहीं किया गया तो अब शनिवार को भी टीएल समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी। सीएम हेल्पलाईन के यदि 300 दिवस के प्रकरण लंबित, 100 दिवस से अधिक लंबित प्रकरणों की जानकारी भी अनिवार्य रूप से लावे एवं प्रतिवेदन को पोर्टल पर दर्ज करे। कलेक्टर महोदय द्वारा सीएम हेल्पलाईन की विभागवार, शिकायतवार समीक्षा की एवं शिकायतों के निराकरण के लिये विशेष रूप से प्रयास करने के निर्देश दिये।
कलेक्टर महोदय द्वारा बैठक में जनसुनवाई, माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी को प्रस्तुत आवेदन, इसके अतिरिक्त विभागीय गतिविधियों के बारे में कलेक्टर महोदय, द्वारा चर्चा की गई।
संदेश- दो गज की दूरी, मॉस्क है जरूरी। जीतेगा झाबुआ, हारेगा कोरोना

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!