Connect with us

DHAR

हवन कुंड में 51 जोड़ों की आहूति के साथ प्रारंभ होगा मंदिर जीर्णोद्धार कार्य  मार्बल से होगा सकल पंच राठौड़ समाज के श्री सत्यनारायण मंदिर का निर्माण

Published

on

धार।  श्री सकल पंच राठौड़ समाज के उटावद दरवाजा स्थित भगवान श्री सत्यनारायण के मंदिर का जीर्णोद्धार कार्य बुधवार 11 अगस्त से प्रारंभ होने वाला है। निर्माण कार्य का शुभ मुहूर्त में भगवान श्री सत्यनारायण की कथा एवं श्री गणेश महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। इस महायज्ञ में 51 जोड़ों द्वारा 1 लाख 8 हजार आहुतियां डाली जाएगी। इसके पश्चात मंदिर निर्माण की नींव रखी जाएगी। समाज अध्यक्ष गिरीश राठौड़ सेनापति ने बताया कि कोरोना महामारी काल में समस्त गतिविधियां बंद थी। अब समाजजनों के सहयोग एवं भगवान के आशीर्वाद से मंदिर निर्माण का काम प्रारंभ किया जा रहा है। उन्होंने महायज्ञ में जोड़े के साथ बैठकर आहुति देने के इच्छुक समाजबंधुओं से 10 अगस्त तक अपने नाम समाज से जुड़े सुरेश राठौड़, अंतिम राठौड़, धर्मेन्द्र राठौड़, दिनेश सर, जयसिंह राठौड़, धर्मेन्द्र राठौड़ पत्रकार, श्याम राठौड़ नौगांव, मुन्नालाल राठौड़, श्रीमती संगीता कमल राठौड़ को नोट कराने हेतु आग्रह किया है। इधर समाज के नवयुवक मंडल अध्यक्ष पद पर सावन राठौड़ को मनोनित किया गया है। समाज अध्यक्ष श्री राठौड़ ने बताया कि सावन राठौड़ की नियुक्ति समाज के समस्त वरिष्ठजनों के परामर्श के साथ की गई है। उन्होंने नवयुवक मंडल अध्यक्ष के कार्यकाल को लेकर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री सावन अपने कार्यकाल में समाज के युवाओं को संगठित करने के साथ समाज सशक्तिकरण में भूमिका निभाएंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ5 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ5 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ5 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ6 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ6 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!