Connect with us

झाबुआ

स्वर्गीय दीनदयालजी की पूण्य तिथि पर संसद भवन में प्रदेषाध्यक्ष श्री शर्मा को सांसद गुमानसिंह ने आजीवन समर्पण राषि भेंट की ।

Published

on


झाबुआ । पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की पूण्य तिथि के अवसर पर शुक्रवार को पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी संगठन के सुचारू संचालन के लिये अपनी ओर से यथायोग्य आजीवन समर्पण राशि समर्पण निधि में जमा करते है । स्वर्गीय कुशाभाउ ठाकरे द्वारा भाजपा की मजबुती एवं विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिये प्रारंभ की गई समर्पण निधि योजना के तहत प्रतिवर्ष 11 फरवरी को पण्डित दीनदयाल उपाध्याय की पूण्य तिथि पर समर्पण निधि एकत्रित की जाती है। उक्त राशि भविष्य में पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर समर्पण निधि जुटाने का अभियान चलाया जाता है.। इसी कडी में रतलाम झाबुआ आलीराजपुर के सांसद गुमानसिंह डामोर ने संसद का सत्र चलते संसद भवन, नई दिल्ली में भाजपा मध्यप्रदेश के यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष श्री वी डी शर्मा जी को भेंट की।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री व्हीडी शर्मा ने कहा कि हर भाजपा कार्यकर्ता स्वेच्छिक रूप से समर्पण दिवस पर भाजपा के लिये राशि का समर्पण कर सकता है । कई व्यक्ति पार्टी को समर्पण निधि देना चाहते हैं पर वह आर्थिक रूप से इतने सक्षम नहीं होते कि वह बड़ी रकम दे सकें.। इसलिए पहली बार यह व्यवस्था पार्टी ने की है कि कोई व्यक्ति यदि 50 रुपये भी देना चाहता है पार्टी को समर्पण निधि तो पार्टी वह भी लेगी। ताकि सबका सहयोग मिल सके।
सांसद गुमानसिंह डामोर ने संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से आव्हान किया है कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ताओं के समर्पण और सहयोग से ही इसका संचालन होता है। पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की पुण्य तिथि ’’समर्पण दिवस’’ के अवसर पर आजीवन सहयोग निधि देना निश्चित ही सच्चे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता का दायित्व है। सभी को स्वेच्छिक रूप् से आजीवन समर्पण राशि दिये जाने की उन्होने अपील भी की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ5 hours ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ8 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ23 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ23 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ23 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!