Connect with us

झाबुआ

पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने के लिए उनका संदेश घर घर पहुंचाएं – दौलत भावसार

Published

on


पंडित जी का अंत्योदय कार्यक्रम आज देश और प्रदेश के विकास की धुरी बनाया – शांतिलाल बिलवाल


झाबुआ। आज संपूर्ण देश के साथ संपूर्ण मध्य प्रदेश और झाबुआ जिले के 19 मंडलों में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बलिदान दिवस को समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया । इस कडी में झाबुआ मुख्यालय स्थित दीनदयाल चैराहे पर पंडित दीनदयाल जी की प्रतिमा पर भाजपा नगर मंडल के नेतृत्व में पुष्पांजलि का कार्यक्रम आयोजित कर उनका पुण्यस्मरण किया गया । इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता दौलत भावसार,पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल, जिला महामंत्री सोमसिंह सोलंकी, ने पण्डित दीनदयाल जी के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला ।
इस अवसर पर उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को पूर्व जिला अध्यक्ष वरिष्ठ नेता भावसार ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सबका सौभाग्य कि हम पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताए हुए मार्ग तथा उनके द्वारा दिए गए एकात्म मानवतावाद विचार को लेकर भाजपा में काम कर रहे हैं । बलिदान दिवस पर हम सब आज समर्पण दिवस के रूप में मना कर संगठन को चलाने के लिए राशि का समर्पण करेंगे । हमारा सौभाग्य है कि इस योजना के जनक स्वर्गीय कुशाभाउ ठाकरे ने सबसे पहले संगठन को चलाने के लिए कार्यकर्ताओं से राशि लेने का कार्यक्रम मध्यप्रदेश में चलाया था । आज यह कार्यक्रम संपूर्ण देश में संगठन द्वारा आयोजित किया जा रहा है। हम सबकी सच्ची श्रद्धांजलि पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं को सौभाग्य कुशाभाउ ठाकरे के प्रति जब होगी जब हम उनके बताए हुए मार्ग पर चलकर पंडित जी के विचारों को घर-घर तक पहुंचाएं और कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म जयंती के अवसर पर प्रत्येक बूथ पर हम भाजपा संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए समितियों का विधिवत गठन करने में सक्रिय योगदान दें ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल ने संबोधित करते हुए कहा हम सब आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्रित हुए हैं आज उन्हीं के बताए गए मार्ग पर केंद्र और प्रदेश की सरकारें चलकर समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास हेतु अंत्योदय कार्यक्रम चलाकर उनका सर्वांगीण विकास करने हेतु कटिबद्ध नजर आती है । देश की केंद्र की सरकार एवं देश के कई प्रांतों में भाजपा की सरकार है इन्हीं के विचारों को लेकर आगे बढ़ रही है हम सब भी इनके विचारों को लेकर व्यक्ति तक उनके संदेश को पहुंचाने में अपनी सक्रिय भूमिका अदा करें तभी उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।
इस अवसर पर जिला महामंत्री सोमसिंह सोलंकी ने दी । पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कार्यकर्ताओं से उनके बताए गए रास्ते पर चलने का आह््वान किया कार्यक्रम का संचालन पूर्व नगर महामंत्री भूपेश सिंगोड द्वारा किया गया और आभार प्रदर्शन नगर महामंत्री जुवानसिंह गुण्डिया द्वारा व्यक्त किया गया।

इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक, वरिष्ठ नेता दौलत भावसार, रमेश शमार्, श्यामसिंह सोलंकी ,शांतिलाल बिलवाल, जुवानसिंह गुंडिया, अर्पित कटकानी, भूपेश सिंगोड , बबलू सकलेचा राजेश थापा ,मनोज अरोरा, कल्याण सिंह डामोर, हेमेंद्र राठौड़ नाना, निर्मला अजनार,रतनी बयान, राजा ठाकुर , बबलू सकलेचा, शक्ति सिंह देवड़ा,नयन टवली, श्री डामोर, सहित नगर के पदाधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।उक्त जानकारी नगर मंडल मीडिया प्रभारी प्रियंक तिवारी ने दी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ53 mins ago

सेवा भारती द्वारा संचालित जनजातीय सशक्तिकरण केंद्रबड़ा घोसालिया में पत्तल दोने बनाने हेतु प्रशिक्षण दिया गया

झाबुआ4 hours ago

पेंशनर्स के प्रति हमारे दायित्वों के प्रति समर्पित रहे -शांति वसुनिया
जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

झाबुआ19 hours ago

नागरिक सहकारी बैंक झाबुआ का वार्षिक व्यापक सम्मेलन संपन्न****

झाबुआ19 hours ago

डॉ.अंजना मुवेल “नारी अस्मिता श्रेष्ठ साहित्य सम्मान” से सम्मानित* 

झाबुआ19 hours ago

जिला जन सम्पर्क केे आईने से***** 2 अक्टूबर को शुष्क दिवस घोषित****पशु घर गिरने से मृत दो गायों के प्रकरण में 77000 से अधिक आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत****खुशियों की दास्ता साइबर तहसील परियोजना से घर बैठे अरबाज का नामांतरण आसानी से हो गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!