Connect with us

RATLAM

महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने गुरु के चरणों में शीश नवाया तो आशीर्वाद देते हुए गुरु बोली बेटा शहर की तस्वीर बदलना ।

Published

on

रतलाम.। भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान जारी है ऐसे में महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल शहर भर में रहवासियों से मिलकर उन्हें महापौर पद पर काबिज होने के लिए उनके पक्ष में मतदान करने की गुहार लगा रहे हैं। चुनाव जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी पटेल जब इंदिरा श्रीवास्तव के घर पर पहुंचे तो स्वागत के लिए उन्हें द्वार पर देख चरणों में दंडवत हो गए और आशीर्वाद लिया।
बता दें कि जिनके चरणों में पटेल नतमस्तक हुए वह उनकी गुरु थी।ऐसे में गुरु को देख वह उनका आशीर्वाद लेने जमीन पर लेट गए। शिष्य की ऐसी गुरु भक्ति देख उनकी शिक्षिका रही इंदिरा श्रीवास्तव से रहा नहीं गया उन्होंने प्रहलाद पटेल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बेटा शहर की तस्वीर बदलनी है, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है।
गुरु का आशीर्वाद पाने के बाद जनसंपर्क के लिए जब पटेल का काफिला आगे बढ़ा तो खेल मैदान में वॉलीबॉल खेल रहे बच्चों ने उन्हें अपने बीच बुला लिया। बच्चों के बीच पहुंचे पटेल से रहा नहीं गया और वह भी उनके साथ खिलाड़ी बनकर वॉलीबॉल खेलने लग गए।
इसके बाद उनके द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्हे अपार जनसमर्थन मिला।श्री पटेल के इस चुनावी महा अभियान में बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक साथ रहे।

 

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

हो जाओ तैयार, माँ अम्बे आने वाली है, सजा लो दरबार माँ अम्बे आने वाली हैं, तन, मन और जीवन हो जायेगा पावन, माँ के कदमो की आहट से गूंज उठेगा आँगन- पण्डित महेन्द्र तिवारी । 3 अक्तुबर से बसंत कालोनी में मातारानी के आगम के साथ ही घट स्थापना के साथ होगा नवरात्रोत्सव ।

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – जोबट थाना अंतर्गत ग्राम कन्दा के पुजारा फलिया डोहि नदी किनारे झाड़ियों में रविवार सुबह अर्धनग्न अवस्था मे अज्ञात महिला का शव मिला , जांच में जुटी पुलिस ।

झाबुआ4 hours ago

झाबुआ19 hours ago

झाबुआ – जय श्री राम बोलने पर विद्यार्थी को दिया गया पनीशमेंट , एबीवीपी के पदाधिकारियों ने जताई नाराजगी ।

आगर मालवा19 hours ago

आगर / मालवा – कलेक्टर राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे मां बगलामुखी मंदिर में नवरात्रि पर्व की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक संपन्न , लिए गए मुख्य निर्णय ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!