Connect with us

झाबुआ

सुनियोजित तरिके से पालेडी में सांसद गुमानसिंह डामोर की छबि को धुमिल करने का हुआ कुत्सित प्रयास क्षेत्र का सर्वागिंण विकास ही सांसद गुमानसिंह डामोर का मुख्य लक्ष्य ।

Published

on

सुनियोजित तरिके से पालेडी में सांसद गुमानसिंह डामोर की छबि को धुमिल करने का हुआ कुत्सित प्रयास
क्षेत्र का सर्वागिंण विकास ही सांसद गुमानसिंह डामोर का मुख्य लक्ष्य ।

झाबुआ । सांसद गुमानसिंह डामोर का लक्ष्य ही पूरे अंचल विशेष कर गा्रमीण क्षेत्रांें का सर्वागिण विकास करना रहा है और आज भी अंचन की अन्ति झोपडी तक केन्द्र एवं प्रदेश सरकारकी विकासोन्मुखी योजनाओं एवं कार्यक्रमो का अधिक से अधिक लाभ दिलाना रहा है। ज्ञातव्य है कि सांसद श्री गुमानसिंह डामोर की गा्रमीण अंचलों में दिन-ब-दिन बढ रही लोकप्रियता को राजनैतिक विद्वेष के चलते कतिपय तत्व पचा नही पारहे है और उनकी छबि को धुमिल करने के असफल प्रयास कर रहे है। जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर रामा विकास खंड की गा्रम पंचायत पालेडी में पंचायत चुनाव के दौरान उनके भ्रमण के समय ऐसे तत्वो द्वारा सुनियोजितं ढंग से भाजपा समर्थित पंचायत प्रत्याशियों के साथ ही सांसद गुमानसिंह जी डामोर के खिलाफ अनर्गल एवं वास्तविकता से परे आरोप लगा कर उन पर क्षेत्र में भ्रमण नही करने तथा उपेक्षा आदि के मिथ्या आरोप लगाना तथा प्रायोजिक तरिके से उनके प्रति गा्रमीणों में वातावरण निर्माण करना ऐसे तत्वों की राजनीतिक खिज को ही जाहिर करता है।इस बारे मे पालेडी के लक्ष्मण पटेल एवं भीमाजी सेप्टा द्वारा जानकारी दी गई कि सांसद जी के पालेडी प्रवास के दौेरान कतिपय तत्वों द्वारा उनकी जनसभा को बिगाडने का असफल प्रयास किया तथा ऐसे लोगो को जो जबरन विडियों बना कर वातावरण को बिगाडने का प्रयास कर रहे थे,

उन्हे गा्रम के महिला एवं पुरूषों द्वारा खदेडा जाकर भगाया गया तत्पश्चात श्री डामोर की सभा निर्विध्न सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई । ज्ञातव्य है कि पालेडी क्षेत्र में सांसद गुमानसिंह डामोर ने समय समय अपनी उपस्थिति ही दर्ज ही नही करवाई बल्कि इस अंचल में करोडो के विकास कार्यो की सौगात भी देकर अंचल के सर्वांिगण के लिये कोई कसर बाकी नही रखी है तथा भविष्य में भी उनके द्वारा इस अंचल को विकास के क्षेत्र में अग्रणी पंक्ति में लाने के लिये सतत प्रयास किये जा रहे है ।
इस बारे मे आईटी सेल प्रमुख अर्पित कटकानी ने बताया कि 11 मई 2022 को ही सांसद गुमानसिंह डामोर पालेडी के लक्ष्मण पटेल के पुत्र एवं पुत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामील हुए थे । वही इसके पूर्व पालेडी क्षेत्र में ही 8 मई 2021 को सांसद गुमानसिंह डामोर द्वारा अपने भ्रमण के दौरान 49. 79 लाख की लागत की जल जीवन मिशन के महत नल-जल योजना को क्रियान्वित करने में अपनी भूमिका का निर्वाह किया था । श्री कटकानी ने यह भी बताया कि 23 मई 2019 को श्री डामोर जब पालेडी पहूुचे थे तब कार्यकर्ताओं के साथ ही गा्रमीणजनों ने सांसद गुमानसिंह डामोर का पलक पावडे बिछाकर आत्मीय स्वागत करके ढोल ढमाकों के साथ उनका स्वागत करने के साथ ही उन्हे मीठाई से तोला भी गया था ।

श्री कटकानी ने बताया कि इसके विडियों भी उनके पास सुरक्षित है । पालेडी को लेकर कतिपय मीडिया प्रतिनिधि भी सुनियोजित तरिके से आरोप लगा रहे है यह सब कुछ सुनियोजित तरिके से किया जारहा है। सांसद गुमानसिंह डामोर की दिन ब दिन बढ रही लोकप्रियता को ऐसे तत्व सुनियोजित तरिके से उनकी छबि को प्रभाावित करने का जो असफल प्रयास कर रहे है, उन्हे कुछ हांसील होने वाला नही है क्यो पूरे संसदीय क्षेत्र में सांसद गुमानसिंह डामोर के सांसद निर्वाचित होने बाद जिस गति से हर क्षेत्र में विकास एवं प्रगति दिखाई दे रही है, वह जिले के लिये एक गौरव की बात है।
सलग्न- ्फोटो
———————————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!