Connect with us

RATLAM

मतदान केंद्रों की व्यवस्थाओं का कलेक्टर एवं एसपी ने निरीक्षण किया

Published

on

मतदान केंद्रों की व्यवस्थाओं का कलेक्टर एवं एसपी ने निरीक्षण किया

रतलाम त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के अंतर्गत दूसरे चरण में रतलाम जिले के सैलाना- बाजना विकासखंड में 1 जुलाई को मतदान की प्रक्रिया होगी । सैलाना विकासखंड अंतर्गत स्थापित मतदान केंद्रों का कलेक्टर श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी एवं जिला पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने निरीक्षण किया।

उन्होंने इस दौरान शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय अडवानिया एवं सकरावदा में स्थापित मतदान केंद्रों पर की गई व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने मतदान केंद्रों पर मतदान दलों के आगमन से पूर्व समस्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की कतार व्यवस्थित लगे इसके लिए वर्षाकाल को दृष्टिगत रखते हुए समुचित प्रबंध करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को निर्देशित भी किया कि मतदान केंद्र के आसपास अनावश्यक भीड़ न हो एवं मतदाताओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!