Connect with us

RATLAM

गोल्ड कॉम्प्लेक्स से स्वर्ण व्यवसाय को मिलेगी नई ऊॅचाईयां-विधायक काश्यप

Published

on

रतलाम में गोल्ड कॉम्प्लेक्स के टेण्डर हो गए है।जल्द ही इसका काम शुरू होगा।गोल्ड कॉम्प्लेक्स बनने के बाद रतलाम के स्वर्ण व्यवसाय को नई ऊंचाईयां मिलेगी।और रतलाम के कई लोगों को रोजगार भी मिलेगा।यह बात शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने कही।वह वार्ड क्रमांक 34 में भाजपा के पार्षद प्रत्याशी योगेश पापटवाल के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि रतलाम में गोल्ड कॉम्प्लेक्स के टेण्डर हो गए हैं। जल्द ही इसका काम शुरू होगा। गोल्ड कॉम्प्लेक्स बनने के बाद रतलाम के स्वर्ण व्यवसाय को नई ऊॅचाईयां मिलेगी।कई लोगों को रोजगार भी प्राप्त होंगे।

श्री काश्यप ने भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा,पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य,चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल,जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा,मण्डल अध्यक्ष आदित्य डागा एवं पूर्व पार्षद सुरेश पापटवाल की उपस्थिति में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ कर भाजपा के पितृपुरूषों डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में संचालित स्वच्छता अभियान के तहत रतलाम में सीवरेज का कार्य हुआ है,लेकिन कांग्रेस शासन काल एवं कोरोना काल के कारण इसमें विलम्ब हो गया।सीवरेज से क्षतिग्रस्त सड़कों का निर्माण इस कार्य समय पर नहीं हो पाया, लेकिन 6 माह से सड़कों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जल्द ही पूरे शहर में सड़कों का निर्माण कार्य पूर्ण हो जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री लुनेरा ने कहा कि विधायक श्री काश्यप के नेतृत्व में नगर से महानगर बनाने की प्रक्रिया चल रही है।

भाजपा ने शहर के चौतरफा विकास के जो कार्य किए है,उन्हीं के आधार पर नगर निगम चुनाव में पार्टी जनसमर्थन मांग रही है। उन्होंने भाजपा के महापौर एवं पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाने का आह्वान किया।कार्यक्रम को चुनाव संयोजक पोरवाल एवं पार्षद प्रत्याशी योगेश पापटवाल ने भी सम्बोधित किया।इस दौरान वरिष्ठ नेता प्रेम उपाध्याय सहित पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहें।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!