Connect with us

RATLAM

मतदाता पर्ची वितरण का कार्य पूर्ण गंभीरता एवं समय सीमा में करें -कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

Published

on

मतदाता पर्ची वितरण का कार्य पूर्ण गंभीरता एवं समय सीमा में करें -कलेक्टर श्री सूर्यवंशी

रतलाम /  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने मतदाता पर्ची वितरण कार्य में लगे कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि वे मतदाता पर्ची वितरण का कार्य प्राथमिकता के आधार पर करें। समय सीमा में शत-प्रतिशत मतदाताओं को मतदाता पर्ची का वितरण होना सुनिश्चित करें । इस कार्य में किसी तरह की कोताही नहीं करें ।

रविवार को प्राधिकृत कर्मचारियों, मतदाता पर्ची वितरण के लिए नियोजित कर्मचारियों एवं नोडल अधिकारियों को निर्देश देते हुए कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने कहा कि मतदाता पर्ची वितरण का कार्य किसी भी तरह अपूर्ण नहीं रहना चाहिए एवं शत-प्रतिशत मतदाताओं को मतदाता पर्ची वितरित करना संबंधित कर्मचारी का दायित्व है ।

बैठक में एसडीएम रतलाम शहर श्री संजीव केशव पांडेय, मतदाता पर्ची वितरण कार्य की नोडल अधिकारी सुश्री अंकिता पंड्या, सहायक नोडल अधिकारी वार्ड क्रमांक 1से 24 के लिए श्रीमती अर्चना माहोर एवं वार्ड क्रमांक 25से 49 के लिए श्रीमती चेतना गहलोत सहित 49 वार्ड के लिए प्राधिकृत कर्मचारी एवं मतदाता पर्ची वितरण कार्य के लिए नियोजित 270 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं आशा कार्यकर्ता मौजूद थी।।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!