Connect with us

RATLAM

शास्त्री नगर में पेड गिरा,विद्युत प्रदाय बाधित,न्यू रोड का आवागमन भी रोका

Published

on

“रतलाम,। तेज हवा और भारी बारिश के चलते शात्री नगर मेनरोड पर स्थित एक पेड अचानक सड़क पर आ गिरा। पेड गिरने की वजह से जहां विद्युत पोल क्षतिग्र्रस्त हो गया,वहीं शास्त्रीनगर मेनरोड और न्यूरोड का यातायात भी अवरुद्ध हो गया।

न्यूरोड शात्री नगर मेन रोड के टी पाइन्ट पर लगा नीम का एक बडा पेड सुबह के वक्त अचानकजडों से उखड कर सडक पर आ गिरा। पेड गिरने से किसी को कोई चोट नहीं पंहुची,लेकिन शास्त्री नगर मेन रोड पूरी तरह अवरुद्ध हो गया। पेड के गिरने की वजह से बिजली के तार टूट गए और इसकी वजह से न्यू रोड पर लगा विद्युत पोल क्षतिग्र्रस्त होकर झुक गया। विजली के तार सड़क पर गिर गए। घटना की जानकारी मिलते ही विद्युत कर्मी और नगर निगम का अमला मौके पर पंहुच गया।
सडक पर बिजली के तार गिरने के कारण एहतियातन न्यूरोड और शास्त्री नगर मेन रोड का आवागमन बन्द कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक विद्युत विभाग के कर्मचारी पोल की मरम्मत के काम में जुटे हुए थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!