Connect with us

RATLAM

 फर्जी मतदान के आरोपों के बीच वार्ड 49 में विवाद,हाथापाई,धरने पर बैठे कांग्रेस नेता,पुलिस को दिया ज्ञापन

Published

on

फर्जी मतदान के आरोपों के बीच वार्ड 49 में विवाद,हाथापाई,धरने पर बैठे कांग्रेस नेता,पुलिस को दिया ज्ञापन

“रतलाम,। दिन भर शांतिपूर्ण ढंग से चले मतदान के आखरी दौर में फर्जी मतदान के आरोपों को लेकर वार्ड क्र.49 में विवाद की स्थिति बन गई। वार्ड 49 की कांग्रेस प्रत्याशी स्नेहलता झालानी के पति कांग्रेस नेता राकेश झालानी की भाजपा कार्यकर्ताओं से हाथापाई होने की भी खबर है। इसके बाद कांग्रेस नेता धरने पर बैठ गए। करीब पौन घण्टे चले धरने के बाद पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,वार्ड 49 में कांग्रेस नेता राकेश झालानी की पत्नी श्रीमती स्नेहलता कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड रही थी। कांग्रेस नेता राकेश झालानी का आरोप है कि इस वार्ड में फर्जी मतदान किए जाने की खबर मिलने पर वे यहां पंहुचे और फर्जी मतदान करने वाले एक युवक को उन्होने पकडा। लेकिन प्रशासन ने बिना कोई कार्यवाही किए उसे छोड दिया। इसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हुआ।

दूसरी ओर भाजपा पक्ष के लोगों का आरोप है कि ब्राम्हणों का वास इलाके से वोट नहीं मिलने से आक्रोशित राकेश झालानी ने वार्ड के मतदाताओं से अपशब्द कहे,जिससे लोग आक्रोशित हो गए और मामला हाथापाई तक जा पंहुचा।
विवाद बढने के दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पंहुच गया और विवाद को शांत करवाया गया। इसके बाद राकेश झालानी,वार्ड प्रत्याशी श्रीमती स्नेहलता के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. धरने की जानकारी मिलते ही शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया और पारस सकलेचा भी धरना स्थल पर पंहुच गए। बाद में कांग्रेस नेताओं ने मौके पर पंहुचे एसपी अभिषेक तिवारी को ज्ञापन देकर गडबडी की जांच करने की मांग की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!