Connect with us

RATLAM

सांसद गुमानसिंह डामोर ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बहिन द्रोपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

Published

on

 

सांसद गुमानसिंह डामोर ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बहिन द्रोपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

रतलाम / झाबुआ । क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने आज भोपाल में प्रदेश के सभी सांसदों एवं विधायकों से अपील करते हुए कहा कि प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोक तात्रिक गठबंधन सरकार की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार जनजाति समाज से बहिन द्रोपदी मुर्मू का हम आत्मीय स्वागत करते है। उन्होने कहा कि मैं प्रदेश तथा देश के सभी माननीय सांसदो एवं विधायकों से अपील करता हूं कि आगामी 18 जुलाई को राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी बहिन द्रोपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान करकें जनजाति समाज को गौरवान्वित करें ।

श्री डामोर ने अपनी अपील में कहा है कि ओडिशा की द्रौपदी मुर्मू यदि देश के सर्वाेच्च संवैधानिक पर बैठती हैं तो महिला और अनुसूचित जनजातियों के सशक्तिकरण का इससे बड़ा कोई और उदाहरण नहीं हो सकता है.। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 75 वर्षों के बाद एक आदिवासी महिला राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनी हैं। उन्होंने कहा कि वो अब भारत की ‘गौरव’ हैं ,इसलिए कांग्रेस को उनका समर्थन करना चाहिए. साथ ही सभी विपक्षी दलों को भी उनका समर्थन करना चाहिए. श्री डामोर ने इस अवसर पर याद दिलाया कि बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने इससे पहले वर्ष 2017 में रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया था जो दलित समुदाय से आते थे.। उन्होंने कहा कि एनडीए ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाकर एक बार फिर समाज के पिछड़े वर्गों के सशक्तिकरण का संदेश दिया है। श्री डामोर ने प्रदेश के सभी विधायकों से भी पत्र द्वारा अपील की है कि एनडीए की प्रत्याशी श्रीमती द्रोपदी मुर्मू के पक्ष मे मतदान करके देश में जनजाति समाज की सशक्त महिला को राष्ट्रपति बनाने में अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वाह करे ।

———————————————————-

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!