Connect with us

RATLAM

मतगणना से एन पहले स्ट्रांग रूम के ताले टूटे, CCTV भी अचानक खराब, हंगामा शुरु

Published

on

-मतगणना से एन पहले स्ट्रांग रूम के ताले टूटे
-सुबह सीसीटीवी कैमरे भी हुए थे खराब
-कलेक्टर बोले- मुख्य द्वार के ताले और सील सुरक्षित
-लेकिन, स्ट्रांग रूम के पिछले 2 दरवाजों की सील टूटी मिली
-कांग्रेस ने जताई गड़बड़ी की आंशका, किया हंगामा
-शासकीय कला और विज्ञान महाविद्यालय में रखी हैं ईवीएम

रतलाम ~ मध्य प्रदेश के रतलाम में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना से दो दिन पहले स्ट्रांग रूम में लगे तालों की सील टूटी मिलने से हड़कंंप मच गया। हैरानी की बात तो ये है कि, जिस समय ताले टूटने की घटना सामने आई है, उससे कुछ घंटे पूर्व स्ट्रांग रूम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब हो गए थे। मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरु करते हुए भाजपा पर गड़बड़ी करने के आरोप लगाए हैं।

मतगणना से एन पहले स्ट्रांग रूम के ताले टूटे, CCTV भी अचानक खराब, हंगामा शुरु

आपको बता दें कि, जिले की चंद सीटों पर 17 जुलाई को मतगणना होनी है। लेकिन, शासकीय कला और विज्ञान महाविद्यालय में जहां बूथ के ताले टूटे मिले हैं, उसकी मतगणना 20 जुलाई को होगी। घटना की जानकारी लगते ही कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंची और हंगामा शुरु कर दिया। कांग्रेस ने भाजपा पर गड़बड़ी का आरोप लगाया है।

मामले की जांच में जुटे अधिकारी

वहीं, मामले की जानकारी लगते ही एसडीएम संजीव केशव पांडे, भाजपा जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, कांग्रेस महापौर प्रत्याशी मयंक जाट भी मौके पर पहुंचे गए। इसके बाद निर्वाचन अधिकारी और क्लेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, प्रेक्षक डॉक्टर अशोक भार्गव, उप जिला निर्वाचन अधिकारी एमएल आर्य भी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की। इसके बाद मीडिया बातचीत में कलेक्टर ने तालों की सील टूटने की बात को नकारा। हालांकि, कलेक्टर ने भी स्ट्रांग रूम के मुख्य द्वार के गेट पर लगे ताले की सील टूटी न होने की बात कही है। जबकि, स्ट्रांग रूम में प्रवेश के पिछले दो द्वारों के ताले टूटे हुए हैं। फिलहाल, मामले को जांच में लिया गया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

खबरे रतलाम प्रशासन की~~मतगणना के लिए रेंडमाइजेशन किया गया~~दस्‍तक अभियान के दौरान सुपरविजन एवं मॉनिटरिंग की जाए ~~18 अगस्‍त से 31 अगस्‍त के मध्‍य स्‍कूलों में वैक्‍सीनेशन किया जाएगा जिला स्‍तरीय टास्‍क फोर्स समिति की बैठक संपन्‍न: कलेक्‍टर श्री नरेन्‍द्र सूर्यवंशी~~ दस्‍तक अभियान का संचालन 18 जुलाई से 31 अगस्‍त तक किया जाएगा~~ जिला स्‍तरीय टास्‍क फोर्स समिति की बैठक संपन्‍न~~दस्‍तक अभियान के दौरान सुपरविजन एवं मॉनिटरिंग की जाए : कलेक्‍टर श्री नरेन्‍द्र सूर्यवंशी~~ दस्‍तक अभियान का संचालन 18 जुलाई से 31 अगस्‍त तक किया जाएगा~~ जिला स्‍तरीय टास्‍क फोर्स समिति की बैठक संपन्‍न~~दस्‍तक अभियान के दौरान सुपरविजन एवं मॉनिटरिंग की जाए : कलेक्‍टर श्री नरेन्‍द्र सूर्यवंशी~~ दस्‍तक अभियान का संचालन 18 जुलाई से 31 अगस्‍त तक किया जाएगा~~ जिला स्‍तरीय टास्‍क फोर्स समिति की बैठक संपन्‍न~~दस्‍तक अभियान के दौरान सुपरविजन एवं मॉनिटरिंग की जाए : कलेक्‍टर श्री नरेन्‍द्र सूर्यवंशी~~ दस्‍तक अभियान का संचालन 18 जुलाई से 31 अगस्‍त तक किया जाएगा~~ जिला स्‍तरीय टास्‍क फोर्स समिति की बैठक संपन्‍न~~

Don't Miss

सामने आया कसेरा बाजार में हुई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज,चुनावी रंजिश को लेकर हुआ था विवाद

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!