Connect with us

झाबुआ

आचार्य भगवन्त ने सदगुरू गौशाला में गायों को स्वयं के हाथो आहार करवाया । मांगलिक प्रसंगों पर गौशाला में गौ सेवा करने का किया आव्हान ।

Published

on

आचार्य भगवन्त ने सदगुरू गौशाला में गायों को स्वयं के हाथो आहार करवाया ।
मांगलिक प्रसंगों पर गौशाला में गौ सेवा करने का किया आव्हान ।

झाबुआ । झाबुआ की धर्मधरा पर चातुर्मास हेतु श्री राजेन्द्रसूरी पौषधशाला, श्री बावन जिनालय तीर्थ पर बिराजित पूज्य आचार्य श्री मद विजय नित्यसेनसूरिश्वर जी मसा. ने रविवार को स्थानीय श्री सद्गुरू गौशाला पहूंच कर गौशाला की गायो को स्वयं अपने हाथो गुड का आहार करवाया । श्री संघ के रिंकू रूनवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुश्रावक कमलेश कोठारी के जन्म दिवस के अवसर पर स्थानीय सद्गुरू गौशाला की सभी गायो को हरी सब्जी ,गुड, हरी घास खिलाकर अपना जन्म इिवस मना कर जीव सेवा शिव सेवा के महामंत्र को साकार किया । श्री सदगुरू गौशाला पधारे आचार्य श्री ने स्वयं अपने हाथो से सभी गायो को 2-2 किलो के मान से गुड का आाहार करवाया । इस अवसर पर आचार्यश्री ने कहा कि भोतिक युग में इस प्रकार से जन्म दिन का मनाया जाना सभी के लिये अनुकरणीय हेै । उन्होने सभी उपस्थित श्रावकों से आव्हान किया कि किसी की भी जन्म तिथि को, अपने परिजनों की पूण्य तिथि हो या वैवाहिक वर्षगांठ या कोई भी मांगलिक प्रसंग हो तो नगर की इस सदगुरू गौशाला में गायो के लिये आहार करवाने से बढ कर दुसरा कोइ्र पूण्य का काम नही हो सकता है। सदगुरू गौशाला में आचार्य भगवंत के आगमन पर गौशाला की ओर से उनका शाल ओढा कर सम्मान किया भी किया गया । आचार्य भगवंत ने गौशाला का भ्रमण कर अवलोकन भी किया तथा किये जारहे सेवा कार्यो के लिये प्रसंशा भी की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!