Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – एक वर्ष से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत आवास निर्माण नहीं करने वाले जिलेभर के 1577 हितग्राहियों से वसूली की कार्रवाई होगी ।

Published

on

अलीराजपुर से बीयूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

अलीराजपुर – प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत आवास निर्माण की कित प्राप्त करने के एक वर्ष से अधिक की अवधि बीत जाने के बाद भी आवास निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं करने वाले जिले के अलग-अलग विकासखंड के ग्रामों के 1577 हितग्राहियों से रााि वसूली की कार्रवाई होगी। आवास निर्माण करने के लिए जिला, जनपद, ग्राम एवं नोडल अधिकारी स्तर से लगातार उक्त हितग्राहियों को प्रोत्साहित करने केे बावजूद आवास निर्माण कार्य प्रारंभ करने को लेकर रूचि नहीं लेने वाले जिले के 1577 हितग्राहियों को अंतिम अवसर देते हुए एक सप्ताह की अंतिम समय सीमा दी गई है। एक सप्ताह के भीतर आवास निर्माण प्रारंभ नहीं करने पर उक्त हितग्राहियों से रााि वसूली की कार्रवाई प्रारंभ होगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन ने बताया लगातार प्रयास करने के बावजूद उक्त हितग्राही आवास निर्माण प्रारंभ नहीं कर रहे है। इनमें अलीराजपुर जनपद के विभिन्न ग्रामों के 230, चन्द्रोखर आजाद नगर जनपद के विभिन्न ग्रामों के 437, जोबट जनपद के विभिन्न ग्रामों के 108, कट्ठीवाडा जनपद के विभिन्न ग्रामों के 322, सोंडवा जनपद के विभिन्न ग्रामों के 164 एवं उदयगढ जनपद के विभिन्न ग्रामों के 316 हितग्राही है। उक्त हितग्राहियों को एक सप्ताह के भीतर आवास निर्माण प्रारंभ करने का अंतिम अवसर प्रदान किया जा रहा है। एक सप्ताह के भीतर भी निर्माण प्रारंभ नहीं करने वाले उक्त हितग्राहियों से रााि वसूली की कार्रवाई प्रारंभ होगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!