Connect with us

RATLAM

रतलाम: भाजपा ने निकाली आभार रैली, महापौर व पार्षदों ने माना जनता और कार्यकर्ताओं का आभार

Published

on

“रतलाम, । भाजपा ने गुरुवार को शहर में आभार रैली निकालकर नगर पालिक निगम के चुनाव में विजय दिलाने पर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। यह रैली अलकापुरी चौराहे से प्रारंभ हुई, जो विभिन्न मार्गों से होती नाहरपुरा चौराहे पर संक्षिप्त सभा के साथ समाप्त हुई।

विजयी महापौर प्रहलाद पटेल ने मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं के सद्प्रयासों की जीत है। भारतीय जनता पार्टी का कमल जनता के ह्दय में धड़कता है। इस चुनाव में जनता ने भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देकर बता दिया है। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आप है तो हम है, सब कुछ है, जनता जनार्दन की सेवा ही हमारा लक्ष्य है। नगर के विकास में और जनहितेषी योजनाओं को क्रियान्वित करने में हम संकल्पबद्ध है।

विधायक चेेतन्य काश्यप ने भी नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि विकास का जो सपना हमने संजोया है वह इस जीत केे साथ निरंतर बना रहेगा। जनता की कसौटी पर खरा उतरना ही भाजपा का संकल्प है और इस संकल्प को हमें कार्यकर्ताओं व जनता के सहयोग से पूरा करना है।

रैली का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। रैली प्रात: 11 बजेे अलकापुरी से प्रारंभ हुई, जो राममंदिर, सैलाना रोड़, शहीद चौक,धानमंडी, गणेशदेवरी, बजाज खाना, चांदनीचौक, घासबाजार, डालुमोदी बाजार होते हुए नाहरपुरा पर समाप्त हुई। रैली में महापौर सहित 30 वार्डों में विजयी भाजपा के पार्षद भी शामिल थे। इनके साथ ही रैली में पार्षदों के समर्थक भी शामिल हुए, जिन्होंने मार्ग में जगह-जगह मतदाताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

पार्षदों में भगतसिंह भदौरिया, पप्पु पुरोहित, धीरजकुंवर, रत्नदीप राठौर, देवश्री पुरोहित, निशा सोमानी, अनिता वसावा, मनीषा शर्मा, रंजीत टांक, अनिता कटारा, मनोहर राजू सोनी, कविता चौहान, संगीता कृष्णा सोनी, विशाल शर्मा, अक्षय संघवी, आयुषी सांखला, माया पांचाल, परमानंद योगी, शबाना खान, अशोक जोनवाल, रामलाल डाबी, योगेश पापटवाल, स्मिता लड्डा, हिना उत्सव मेहता, धर्मेन्द व्यास, दिलीप गांधी, हितेष शर्मा कामरेड, प्रीति कसेरा, धर्मेन्द्र रांका, सपना गौरव त्रिपाठी रैली में शामिल रहे। इनके अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, पूर्व महापौर आशा मौर्य, शैलेन्द्र डागा, चुनाव प्रभारी मनोहर पोरवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित भी जीप में सवार थे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

रतलाम के समाचार- जन संपर्क विभाग के सौजन्य से~~~अतिवृष्टि की स्थिति में शहर में किसी प्रकार की परेशानी ना हो : कलेक्टर श्री नरेंद्र सूर्यवंशी ~~~~ आम जनजीवन पर प्रभाव पड़ने पर प्रभारी अधिकारी जिम्मेदार होंगे~~समय सीमा में निराकरण नहीं होने पर एसडीएम,  क्षेत्र संयोजक, जनपद सीईओ के वेतन रोके जाएंगे~~~~~~ कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने वनाधिकार पट्टों की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

Don't Miss

मतदान विश्लेषण : निर्दलीयों ने भरा दम जीत से दूर रहे कुछ कदम, पार्टी के प्रत्याशियों ने पार्टी के प्रत्याशी से नहीं, अपितु निर्दलीयों से हासिल की जीत, निर्दलीयों के सामने पार्टी की उम्मीदवार निकले बेदम

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!