Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – भोपाल के लिए वापस रवाना हुई बाइक रैली का जोबट में भी हुआ स्वागत चन्द्रशेखर आजाद की 116 वी जयंती से एक दिन पहले भोपाल से भाभरा के लिए निकली बाइक रैली का चंद्रशेखर आजाद नगर पहुंचने पर अलीराजपुर कलेक्टर राघवेंद्र सिंह व एसपी मनोज सिंह व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागर सिह चौहान ने पुष्प हार पहनाकर स्वागत किया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️

कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह ने कहा हमारे लिए गौरवान्वित पल

बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह एवं एसपी मनोज कुमार सिंह ।


अलीराजपुर – भोपाल से निकले बाइक रेली चंद्रशेखर आजाद नगर पहुंची जहा सबसे पहलेे चंद्रशेखर आजााद को नमन कर कलश में वहां की पावन मिट्टी ओर जल को अपने साथ भोपाल लेकर निकले इस पावन मिट्टी ओर जल को शोर्य स्मारक भवन में स्थापित करेंगे । बाइक रेली का नेतृत्व कर रहे प्रशांत पाटिल ने बताया कि युवा सदैव चंद्रशेखर आजाद सहित अन्य सेनानियों को अपने दिल और दिमाग रखे जिनसे हमें आजादी मिली है साथ ही प्रत्येक बड़े त्यौहार के साथ चंद्रशेखर आजाद और अन्य लोगों की जयंती भी मनाये ।वही कहा कि आजाद नगर आकर हम खुद काफी उत्साहित हैं और हमेशा आने का प्रयास करेंगे ।वही वापस भोपाल के लिए निकले बाइक रैली का जोबट में एसडीएम देवकीनंदन सिह व एसडीओपी सहित अन्य लोगो ने स्वागत किया । बाइक रैली को लेकर मातृशक्ति में भी काफी उत्साह नजर आया महिलाओं में भी पुष्प द्वारा रैली का स्वागत किया महिलाओं में सीमा जोशी इंदिरा तिवारी अनसूया ज्योति राणावत ममता सोनी रीना मिश्रा एवं अन्य महिलाएं उपस्थित रही ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!