Connect with us

झाबुआ

पत्रकार महासंघ की कार्यकारिणी का हुआ गठन….

Published

on

झाबुआ – अमर शहीद क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की 116 वी जन्म जयंती के अवसर पर पत्रकार महासंघ द्वारा अपनी कार्यकारिणी की घोषणा गरिमामय कार्यक्रम के अंतर्गत दी गई । सभी पत्रकार साथियों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की और पत्रकारों के हितों के लिए एकजुट होकर कार्य करने की बात भी कही ।

शनिवार रात्रि 8:00 बजे शहर के निजी गार्डन दादाजी होटल पर पत्रकार महासंघ का गरिमामय और गौरवपूर्ण कार्यक्रम प्रारंभ हुआ । सर्वप्रथम पत्रकार महासंघ के कोर कमेटी के सदस्य संजय जैन ने उपस्थित सभी पत्रकारों का स्वागत शब्दों के माध्यम से किया । इसके बाद कोर कमेटी के सदस्य मांगीलाल सोलंकी ,संजय जैन , महेश राठौर, प्रवीण सोनी, श्याम त्रिवेदी , संजय काठी ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और अमर क्रांतिकारी शहीद चंद्रशेखर आजाद के चित्र पर भी माल्यार्पण किया । उपस्थित पत्रकार साथियों ने कोर कमेटी के सदस्य को माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया । पश्चात हिमांशु त्रिवेदी ने महासंघ के गठन और कार्यप्रणाली की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि वर्तमान में सभी सदस्यों की सहमति से महासंघ विशेष रूप से नशा मुक्ति अभियान को लेकर सक्रियता से कार्य करेगा । इसके अलावा ग्रामीण जनों के आयुष्यमान कार्ड बनाने को लेकर भी प्रशासन के साथ मिलकर एक कार्य योजना बनाना । इसके अलावा शहर की बिगड़ती यातायात व्यवस्था को प्रशासन के साथ तालमेल बिठाकर कैसे सुव्यवस्थित किया जाए ,इस कार्य योजना पर भी आगामी दिनों में कार्य किया जाएगा । इसके पश्चात संजय कांठी ने शहर की बिगड़ती यातायात व्यवस्था पर खेद जाहिर किया तथा आने वाले समय में एक प्लान के माध्यम से प्रशासन के साथ तालमेल बिठाकर इसे दुरुस्त करने के लिए प्रयास करने की बात कही । तत्पश्चात कोर कमेटी के सदस्य प्रवीण सोनी ने चंद्रशेखर आजाद की 116 वी जन्म जयंती पर वीर रस का पाठ किया तथा सभी साथियों ने उनका साथ दिया ।….. यह देश हमारा है जो जान से प्यारा है …इस वतन के खातिर तो मरना भी गवारा है …..काव्य रस का सुंदर पाठ किया । इसके पश्चात पत्रकार महासंघ की कार्यकारिणी की घोषणा कोर कमेटी के सदस्यों से सहमति प्राप्त कर की । कार्यक्रम का सफल व सुंदर संचालन पत्रकार महासंघ के अध्यक्ष हिमांशु त्रिवेदी ने किया तथा आभार पत्रकार महासंघ के सचिव सलीम हुसैन ने माना ।

कार्यकारिणी…….
कोर कमेटी

श्याम त्रिवेदी
मांगीलाल परमार
महेश राठौर
संजय कांठी
संजय जैन
प्रवीण सोनी
सचिन जोशी
मनोज अरोरा

अध्यक्ष — हिमांशु त्रिवेदी
सचिव — सलीम हुसैन


उपाध्यक्ष

जावेद खान,
पीयूष गादीया


संरक्षक

संदीप जैन ,. राधेश्याम पटेल
ओपी शर्मा


परामर्शदाता

रितिक विश्वकर्मा
राजेंद्र राठौर
अजय नागर
विजय शर्मा
चिराग नाहर
हेमु पेंटर
कार्तिक हटीला

मुख्य
परामर्शदाता

नोमान खान
जैनुद्दीन शेख
मनोज भानपुरीया


सह सचिव

विराट पितलिया
कमलेश सोनी


कोषाध्यक्ष

राहुल सेंगर
ओम सोलंकी


मीडिया प्रभारी

दौलत गौलाने

कार्यकारिणी
सदस्य। –

रिंकेश बैरागी
रवि झाला
मुजम्मिल मंसूरी
बी.के.सिंह ।. आफताब कुरैशी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!