Connect with us

झाबुआ

विश्व स्कार्फ दिवस का गरिमामय आयोजन संपन्न

Published

on

विश्व स्कार्फ दिवस के उपलक्ष्य में भारत स्काउट-गाइड केशव विद्यापीठ के शिवाजी पैक कब बालकों द्वारा विद्यालय प्रांगण में स्कार्फ दिवस का आयोजन जिला एसोसिएशन झाबुआ के अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश शर्मा, भारतीय स्त्री शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती किरण शर्मा, जिला एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री शरद शास्त्री, श्री जयेन्द्र बैरागी, अर्थव शर्मा, संस्था की प्राचार्या श्रीमती वन्दना नायर के मुख्य आतिथ्य में किया गया। उक्त अवसर पर शिवाजी पैक के 24 कब बालकों ने विशाल गर्जना कर अतिथियों का स्वागत किया इसके पश्चात् स्काउट ध्वज फहराकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।


उक्त अवसर पर श्री शर्मा का स्कार्फ पहनाकर कब मास्टर प्रदीपकुमार पंड्या ने स्वागत किया तथा कब बालकों द्वारा अतिथियों का स्कार्फ पहनाकर स्वागत किया गया। कब गतिविधियों के अन्तर्गत सिर संतुलन, कमांडो रेस, चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। श्री शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि समस्त कब बालकों को कब गतिविधियों में सहभागिता करनी चाहिए जिससे हमारा सर्वांगिण विकास होता है। श्री बैरागी ने कब गीत सुनाकर बच्चों का मनोरंजन किया तथा आगामी दिनों में होने वाली गतिविधियों में प्रतिभागिता करने का आव्हान किया। श्रीमती शर्मा ने बच्चों की गतिविधि देख बच्चों का उत्साहवर्द्धन किया और सदैव स्काउट गतिविधियों से जुड़े रहने की बात कही। श्री शास्त्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि कब बालकों को इन गतिविधियों के आधार पर आगे बढ़ने का विचार रखा।
कार्यक्रम का संचालक कब मास्टर श्री प्रदीप कुमार पंड्या द्वारा किया गया। कार्यक्रम में सहायक कब मास्टर शुभव राव, नरेन्द्रसिंह पंवार, भरत कपिस ने सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राएं एवं समस्त स्टाफ भी उपस्थित था। संस्था की प्राचार्या श्रीमती नायर ने उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

ब्यूरो प्रदेशिक जन समाचार

हिमांशु त्रिवेदी

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!