Connect with us

RATLAM

आरएसएस की वृहत बैठक रतलाम में,तीन दिनों तक संगठन विस्तार पर होगा मंथन

Published

on

रतलाम,05 अगस्त (इ खबरटुडे)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मालवा प्रान्त की वृहत बैठक शुक्रवार से रतलाम में प्रारंभ हो रही है। आरएसएस की इस बैठक में आगामी तीन दिनों तक आरएसएस के प्रमुख नेता संगठन विस्तार पर मंथन करेंगे।

आरएसएस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,संघ की तीन दिवसीय प्रान्तीय बैठक में संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विस्पुते के मौजूद रहने की भी संभावना है। आरएसएस की यह बैठक मालवा प्रान्त की है। आरएसएस के मालवा प्रान्त में दो प्रशासकीय संभागों इन्दौर व उज्जैन का क्षेत्र आता है। प्रान्तीय बैठक में मालवा प्रान्त के कुल छ: विभागों के विभाग स्तर के अधिकारी और प्रान्तीय स्तर के समस्त अधिकारी भाग लेंगे। इस बैठक में छ: विभागों के करीब ढाई सौ विभाग पदाधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद है।

आरएसएस सूत्रों के मुताबिक जेएमडी पैलेस मेे आयोजित तीन दिवसीय बैठक में संघ के प्रान्त प्रचारक बलिराम पटेल और प्रान्त कार्यवाह शंभू गिरी विशेष रुप से मौजूद रहेंगे। आरएसएस सूत्रों के मुताबिक बैठक में शामिल होने के लिए संघ पदाधिकारियों का आना शुरु हो गया है। संघ की स्थानीय ईकाई के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी बैठक की व्यवस्थाओं में जुटे हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार,संघ की इस बैठक में केवल अपैक्षित पदाधिकारियों को ही प्रवेश की पात्रता होगी और बैठक की किसी भी गतिविधि में अन्य लोग शामिल नहीं हो पाएंगे। प्रान्तीय बैठक में कई वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति के बावजूद संघ का कोई सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा रहा है। संघ की यह बैठक सात अगस्त को समाप्त होगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!