Connect with us

RATLAM

रतलाम: शहर की राजनीति में काला दिन : अलग-अलग शपथ समारोह क्यों: सकलेचा

Published

on

“रतलाम,। शहर की राजनीति में काला अध्याय की शुरुआत हो गई है, समन्वय तथा सामंजस्य का युग समाप्त हो गया है । नगर विधायक के अनावश्यक हस्तक्षेप ने प्रशासन को कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों का अलग-अलग शपथ समारोह आयोजित करने को विवश कर दिया है। यह आरोप रतलाम के पूर्व विधायक एवं पूर्व महापौर पारस सकलेचा ने लगाया।

सकलेचा ने जारी बयान में कहा कि कलेक्टर स्पष्ट करे की, कांग्रेस और भाजपा पार्षद गण का अलग-अलग शपथ समारोह क्यो आयोजित किया गया ? तथा पूर्व मे तय शपथ समारोह में काग्रेस के विधायक एवं जिलाध्यक्ष हर्षविजय गहलोत तथा शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया को अतिथि बनाकर आमंत्रित करने से किसके इशारे पर इंकार किया गया ? सकलेचा ने कहा कि अलग-अलग शपथ समारोह, शहर की राजनीति का काला दिन है । विधायक ने आठ वर्षों में नगर निगम के कार्यों का खुद श्रेय लेने की होड में, सारी मान्य परंपरा को तहस-नहस कर, शहर में राजनीतिक और प्रशासनिक अराजकता पैदा कर दी है।

सकलेचा ने विधायक जी से अनुरोध किया है कि , नगर निगम के कार्य में अनावश्यक हस्तक्षेप ना करें , स्थानीय शासन के मुखिया महापौर तथा पार्षद गणो को संवैधानिक अधिकार के साथ, स्वतंत्र रूप से कार्य करने दे । वरना अभी तो शपथ समारोह ही अलग अलग हुआ है, ऐसा ना हो कि नगर निगम परिषद की बैठक भी अलग अलग होने लगे ।

ज्ञातव्य हैै भाजपा पार्षदों का शपथ समारोह 7 अगस्त को आयोजित किया गया है, जिसमें प्रभारी मंत्री, क्षेत्रीय सांसद व भाजपा विधायक शामिल होंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!