Connect with us

RATLAM

सनातन धर्म सभा राष्ट्रध्वज प्रदान कर सम्मानित करेगी समाजसेवियों को

Published

on

सनातन धर्म सभा राष्ट्रध्वज प्रदान कर सम्मानित करेगी समाजसेवियों को
*रतलाम ~~आगामी 15 अगस्त को हिन्दुस्तान आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा हैं.इस दिन देश भर में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे और पूरा देश इस दिन हाथों में तिरंगा लिए जश्न मनाएगा.इसी को लेकर रतलाम में भी घर घर झण्डा फहराया जाएगा जिसके लिए तैयारीयां चल रही हैं।
इसी तारतम्य में शहर की सनातन धर्म सभा के तत्वावधान में देश में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर पदाधिकारियों ने राष्ट्रध्वज प्रदान कर उन समाज सेवियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया हैं।जो परोपकार के प्रकल्पों को पूरा करने के लिए सदैव जुटे रहते हैं। मामले में रोटरी क्लब ऑफ रतलाम प्लैटिनम की नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती वंदना विजय सोनी का सनातन धर्म महासभा द्वारा सम्मानित किया गया।संस्था प्रमुख अशोक सोनी ने बताया कि सम्मान के इस प्रकल्प को पूर्ण करने के लिए शहर के और भी समाजसेवियों को ध्वज प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

*यह थे मौजूद*
विजय सोनी (स्टेट बैंक),पार्षद विशाल शर्मा,पूर्व पार्षद मोहनलाल धभाई,तारा देवी सोनी-पूर्व अध्यक्ष सनातन धर्म सभा,पूर्व एल्डरमैन एल्डरमैन,वरिष्ठ भाजपा नेत्री श्रीमती अनीता कटारिया,मनोज शर्मा (अखाड़ा परिषद),गोपाल शर्मा राजू केलवा,भूपेंद्र सोनी,कमल भाटी,सत्यनारायण सोनी,कमलेश सोनी,आयुष सोनी (सीए),मुकेश सोनी के साथ समाजसेवी गोविंद काकानी ने शाल श्रीफल एवं राष्ट्रीय ध्वज भेंट कर सम्मानित किया।इस राष्ट्रीय ध्वज से शहर के सेवाभावी समाजसेवियों को सम्मानित किया जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!