Connect with us

RATLAM

प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत ~~दिल दहला देने वाला हादसा

Published

on

 

प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत
बेटी के साथ पत्नी को पोस्ट आफीस में लेने जा रहा था युवक और हो गया हादसे का शिकार

रतलाम. प्रतापनगर ब्रिज पर शुक्रवार की शाम को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में पिता और उनकी आठ साल की पुत्री को ट्रक ने रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों के सिर पूरी तरह बिखर गए थे। हादसे के बाद आधे घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची थी। दोनों शवों का शाम को ही पोस्टमार्टम कर दिया गया है। परिजन इन्हें शनिवार की सुबह अंतिम संस्कार के लिए ले जाएंगे।

प्रतापनगर ब्रिज पर हादसा, पिता-पुत्री को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत
पत्नी को लेने जा रहे थे ओमवीर
मंगलम सिटी निवासी ओमवीर पिता निरंजन प्रजापति 40 की पत्नी सोमल सैलाना बस स्टैंड स्थित मुख्य डाकघर में पदस्थ है। शाम को पत्नी की ड्यूटी खत्म होने पर उन्हें लेने डाकघर के लिए मंगलम सिटी स्थित निवास से निकले। उनके साथ आठ साल की मासूम युक्ति भी थी। दोनों स्कूटी से प्रतापनगर ब्रिज चढक़र ट्राइंगल की तरफ आ रहे थे कि इतने एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लेकर रोंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों के सिर बिखर गए
ट्रक का पहिया चढ़ जाने से ओमवीर और उनकी पुत्री युक्ति का सिर बिखर गया। मौके पर चारों तरफ खून ही खून फैल गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस को भी सूचना दी लेकिन आधे घंटे से ज्यादा समय बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंचने पर घटनास्थल पर मौजूद लोगों में आक्रोश फैल गया। शवों को बड़ी मशक्कत से एंबुलेंस में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया।

पिता पुलिस से सेवानिवृत्त
ओमवीर के पिता निरंजन पुलिस विभाग में थे और पिछले सालों में वे सेवानिवृत्त हो चुके हैं। ओमवीर की पत्नी सोनल मुख्य डाकघर में पदस्थ हैं जबकि ओमवीर मंडी में काम करते हैं। ओमवीर और सोनल की एकमात्र पुत्री युक्ति थी जिसकी पिता के साथ दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कई रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे।

ट्रक चालक भाग गया
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया। ट्रक जब्त कर लिया गया है। दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया गया है।
किशोर पाटनवाला, टीआई स्टेशन रोड थाना, रतलाम

अनाज व्यापारी हैं पिता,

शनिवार को होगा अंतिम संस्कार

। महू नीमच मार्ग के प्रताप नगर ब्रिज पर शुक्रवार शाम को दो पहिया वाहन सवार पिता-पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। पिता पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। दिल दहला देने वाले हादसे को देखकर लोगों की रूह कांप उठी। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

ओमवीर प्रजापत~~युक्ति प्रजापत
जानकारी के अनुसार  स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के प्रतापनगर ब्रिज पर शुक्रवार शाम ट्रक की टक्कर से दोपहिया वाहन (स्कूटर) पर सवार 40 वर्षीय अनाज व्यापारी ओमवीर प्रजापत व उनकी आठ वर्षीय पुत्री युक्ति प्रजापत की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है।

पत्नी है मुख्य डाकघर में पदस्थ

मृतक ओमवीर प्रजापत पुत्र निरंजन प्रजापत निवासी मंगलम सिटी कालोनी महू रोड स्थित कृषि मंडी में अनाज का व्यापार करते हैं। उनकी पत्नी सोनल मुख्य डाकघर में पोस्टल असिस्‍टेंट के पद पर पदस्थ है। ओमवीर प्रजापत शुक्रवार शाम करीब पांच साल की इकलौती बेटी युक्ति को स्कूटर पर बैठाकर बाजार की तरफ आ रहे थे। तभी खाचरौद की तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। इससे वे दोनों स्कूटर सहित नीचे जा गिरे और ट्रक की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ट्रक में फस गया दो पहिया वाहन

स्कूटर ट्रक के अगले हिस्से में फंस गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाये गए। पुलिस ने स्कूटर को अलग किया और ट्रक को भी सड़क से साइड में करवाकर यातायात चालू कराया।

कुछ माह पहले ही आई थी पत्नी
ओमवीर प्रजापत की पत्नी सोनल महाराष्ट्र में डाक विभाग में पदस्थ थी और आठ-नौ माह पहले ही स्थानांतरित होकर रतलाम आई हैं। ओमवीर के पिता पुलिस विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी है। टीआइ किशोर पाटनवाला, एसआई मुकेश सस्तिया, अशोक दीक्षित, पोस्टआफिस के अधिकारी व कर्मचारी और बड़ी संख्या में परिचित व अन्य लोग अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिए। शव पोस्टमार्टम रूम में रखे गए हैं। शनिवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ26 mins ago

चंद्रकला, रमेश बैरागी, चुन्नीलाल सहित सभी तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री डॉ यादव को दे रहे थे धन्यवाद रतलाम से 239 तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन में हुए सम्मिलित

झाबुआ29 mins ago

भाजपा कार्यकर्ता रखते है लक्ष्य पूरा करने की काबिलियत:- विधायक डॉ.पांण्डेय एक-दूसरे के सहयोग से पूरा करें सदस्यता का लक्ष्य:- विधायक डामर जिले मे बन चुके है 1,70,000 सदस्य:- जिलाध्यक्ष श्री उपाध्याय भाजपा की कामकाजी बैठक सम्पन्न

झाबुआ35 mins ago

प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्यम उन्नयन योजना अंतर्गत बैठक संपन्न***** खुशियों की दास्ता नगर निगम के सफाई कर्मियों को स्वच्छता ही सेवा अभियान की सौगात मिली सफाई मित्रों की स्वास्थ्य जांच के लिए शिविर आयोजित स्वास्थ्य को लेकर हुई परेशानी दूर****अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के अवसर पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया जाएगा

झाबुआ48 mins ago

वरिष्ठ नागरिक पेंशनर्स एसोसिएशन, द्वारा संगठन के कार्यालय के लिये स्थान प्रदाय हेतु, कलेक्टर से भेंट कर अनुरोध किया । कलेक्टर ने सहयोग का दिया भरोसा

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – गायत्री शक्तिपीठ नेत्र संकलन केंद्र को मिला 114 वा नेत्रदान , राठौड़ समाज के वरिष्ठ स्व श्री सुपडीलाल शंकर लालजी राठोड़ के मृत्यु उपरांत , परिवार ने नेत्रदान करने की इच्छा जताई ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!