Connect with us

RATLAM

आस्था से प्रभावित ग्रामीणों में आक्रोश : मामला हनुमान प्रतिमा पर जला हुआ कपड़ा डालने का, पुलिस चौकी के सामने प्रदर्शन, जय जय सियाराम के लगाए नारे

Published

on

आस्था से प्रभावित ग्रामीणों में आक्रोश : मामला हनुमान प्रतिमा पर जला हुआ कपड़ा डालने का, पुलिस चौकी के सामने प्रदर्शन, जय जय सियाराम के लगाए नारे

3 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं

 2 दिन में कार्रवाई का दिया था पुलिस ने आश्वासन

रतलाम, 16 अगस्त। जिले के धराड़ के समीप गत दिनों हनुमान प्रतिमा पर जला हुआ कपड़ा फेंकने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर सूचना दी गई थी और गिरफ्तार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई थी। इस पर पुलिस ने आश्वासन दिया था कि 2 दिन में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई। मंगलवार को सुबह पुलिस चौकी के सामने ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

ज्ञातव्य है कि शनिवार को धराड़ के आगे खेत पर बने परमानंद वर्मा के खेत पर बने श्री हनुमान मंदिर में अज्ञात व्यक्ति द्वारा प्रतिमा पर जला हुआ कपड़ा रख दिया गया। इसके चलते हिंदुओं की भावना और आस्था प्रभावित हुई। इस मामले में तत्काल पुलिस को सूचना भी दी गई लेकिन तीन दिन गुजरने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंगलवार को सुबह धराड़ पुलिस चौकी के सामने ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने जय जय सियाराम के नारे लगाते हुए कहा कि देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस प्रशासन में 2 दिन में आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था इसके बावजूद भी अब तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हुई इसलिए आज प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ा।”

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!