Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – पटवारीयों की स्थानीय समस्याओं और जिलाध्यक्ष नितेश अलावा की बहाली को लेकर मैदान मे उतरा पटवारी संघ , प्रांतीय आव्हान पर जिओ फेन्स गिरदावरी का किया फिर विरोध ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली कि खबर ✍️


7 दिन मे बहाली नहीं होने पर किया जायेगा बस्ता रख आंदोलन ।

इस दौरान जिलेभर के समस्त पदाधिकारी और पटवारी उपस्थित रहे ।

अलीराजपुर – मध्य प्रदेश पटवारी संघ जिला अलीराजपुर के जिलेभर के पटवारी आज जिला मुख्यालय पर एकत्रित हुए,जिसमे जिलेभर की विभिन्न प्रकार की समस्याओं को लेकर ज्ञापन जिला कलेक्टर के नाम तहसीलदार अजय पाठक को दिया ज्ञापन मे बताया गया की जिलेभर के पटवारी स्थानीय समस्याओं और अधिकारीयों के रवैये से त्रस्त है सोंडवा जैसे क्षेत्र मे आज भी आयुष्मान हेतु शाम 6-9 बजे के व्हाट्सअप पर निर्देश देकर अधिकारी दबाव बना रहे है ।

ज्ञापन मे पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष नितेश अलावा द्वारा बताया की शाशन के निर्देश अनुसार गिरदावरी के समय पटवारीयों को अन्य कार्यों से दूर रखने को कहा है लेकिन जिलेभर के तहसील ग्रुप मे राजस्व अधिकारी द्वारा लगातार शासकीय अवकाश के दिन भी असमय निर्देश प्रसारित कर पटवारियों को अन्य विभागों के कार्य मे लगाकर फोटो मांगी जा रही है जिससे पटवारियों मे असंतोष है और मानसिक रूपसे परेशान है। जिओ फेन्स गिरदावरी मे भी कही तकनीकी समस्या यथावत बनी हुई है,भौगोलिक दृस्टि से मोबाइल नेटवर्क और मौक़े पर उपस्थिति जैसी समस्याओं पर शासन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है जबकि कही ज्ञापन के माध्यम से इसका विरोध पुरे प्रदेश मे जारी है।
वर्तमान मे कही पटवारीयों की सर्विस बुक, समयमान वेतनमान, इंक्रिमेंट त्रुटि, रेगुलर आदेश, मेडिकल स्वीकृति न होना रुका वेतन आहरित न कर अतिरिक्त प्रभार के हल्के का अतिरिक्त मानदेय भी नहीं दिया जा रहा है जो शासन स्तर से दिया जाना है। मृतक पटवारी साथियों का रुका वेतन,बीमा, NPS सहित अन्य कार्यवाही सबंधी आदेश न होना विभाग के अधिकारी, बाबुओ की उदासीनता को दर्शाता है जिससे पटवारियों मे रोष है ।

पटवारी संघ जिला उपाध्यक्ष श्री नरेन्द्र भवर द्वारा ज्ञापन वाचन कर समस्याओं को बताया वही प्रांतीय उपाध्यक्ष श्री बालूसिंह जी डावर द्वारा बताया गया की नितेश अलावा को 2दिन की छुट्टी लेने के बाद ही गुना सामाजिक कार्यक्रम मे गए थे किन्तु प्रशासन ने मनमानी तरीके से निलंबित कर दिया जिसका सम्पूर्ण पटवारी संघ विरोध करता है और जिलेभर के पटवारीयों ने उक्त समस्याओं के निराकरण की मांग के साथ साथ 7 दिवस मे जिलाध्यक्ष नितेश अलावा के बहाल आदेश करने का निवेदन किया है नहीं करने की दशा मे बस्ता रखकर आंदोलन की चेतावनी भी दी है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ11 mins ago

कलेक्टर द्वारा एक आवेदक को 50 हजार की और एक आवेदक को 10 हजार की आर्थिक सहायता दी गई

झाबुआ6 hours ago

शहर में चार पहिया वाहनों के आसानी से प्रवेश से बिगड़ती यातायात व्यवस्था……… यातायात विभाग चालानी कारवाई में व्यस्त

झाबुआ20 hours ago

प्रधान जिला न्यायाधीश द्वारा जिला जेल झाबुआ का औचक निरीक्षण किया गया

झाबुआ20 hours ago

योग्य आवेदकों को ऋण उपलब्ध कराए, वित्तीय साक्षरता और ग्रामीण क्षेत्र में पहुंच सुनिश्चित करने हेतु ब्लॉक स्तरीय कैंप लगाए-कलेक्टर नेहा मीना

झाबुआ20 hours ago

चंद्रकला, रमेश बैरागी, चुन्नीलाल सहित सभी तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री डॉ यादव को दे रहे थे धन्यवाद रतलाम से 239 तीर्थ यात्री मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन में हुए सम्मिलित

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!